भाजपा के बड़े नेताओं ने किन्नरों के संग लगाये अश्लील ठुमके

436


राजस्थान के ब्यावर में लोक नृत्य प्रतियोगिता में सोमवार को भाजपा नेताओ का अश्लील डांस देखने को मिला। इस समारोह में विधानसभा के उपसभापति सुनील मूंदड़ा और पूर्व नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र प्रजापति मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे।






इन नेताओं से जनता अच्छे आचरण की उम्मीद करती है लेकिन मंच पर पहुंचते ही दोनों नेता की नियत ही बदल गई और जनता के मंच पर ही इन नेताओं ने किन्नरों के साथ जमकर ठुमके लगाए।

        Loading…

कुछ भी नहीं बोले नेता जी

कार्यक्रम खत्म होने के बाद उन नेताओं से मंच पर इनके आचरण के बारे में पूछा गया तो दोनों खामोशी से निकल लिए। पत्रकारों के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया।

तीन दिन का लगता है मेला

बता दें ब्यावर में लोक देवता श्री वीर तेजाजी महाराज के तीन दिवसीय मेले का आयोजन किया गया है। इस मौके पर मेले के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए सुबह से श्रद्धालुओं की लंबी कतार लगी रहती है।

यह पहली बार नहीं है जब देश के बड़े नेता इस तरह ठुमके लगाते हुए नजर आये हैं, इससे पहले भी कई बार देश के बड़े नेता ठुमके लगाते हुए नजर आ चुके हैं। अभी कुछ समय पहले ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता देवेन्द्र गुप्ता अपने से आधी से भी कम उम्र की लड़की के साथ मस्ती में नाचते और ठुमके लगाते हुए नजर आये थे। भाजपा नेता देवेन्द्र गुप्ता के उस विडियो ने खूब सुर्खियाँ बटोरी थी।

इसके अलावा भाजपा भी कई बार अपनी सभाओं में बार बालाओं से ठुमके लगवा चुकी है। हालाँकि भाजपा हमेशा यह नारा लगाती है कि, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ। लेकिन कई बार इन हरकतों की वजह से भाजपा को सोशल मीडिया में निशाना बनाया जाता है और सोशल मीडिया यूजर्स यह नारे लगाते है कि, बेटी बचाओ, बेटी नचाओ।

Our Sponsors
Loading...