भड़के आचार्य ने पूछा- मंदिर कब बनाओगे, संबित पात्रा बोले- राम रहीम की तरह दिखते हैं, उछलना बंद कीजिए

506

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवाली के मौके पर अयोध्या में पूजा अर्चना की। सीएम योगी ने अयोध्या में सरयू तट पर भगवान राम की 100 मीटर ऊंची मूर्ति स्थापित करने का भी ऐलान किया है। वहीं दिवाली से पहले अयोध्या में एक साथ 1 लाख 80 हजार दीप जलाकर भव्य दिवाली मनाई गई। अयोध्या पर बीजेपी के इन क्रियाकलापों के मद्देनजर हिंदी समाचार चैनल न्यूज़ 18 ने एक डिबेट शो रखा था जिसका विषय यह था कि क्या बीजेपी अयोध्या की आंधी से जीतेगी चुनाव? इस मुद्दे पर बहस करने के लिए तमाम मेहमानों के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा मौजूद थे तो वहीं बीजेपी के विपक्ष में आचार्य प्रमोद कृष्णन मौजूद थे।

शो में एक वक्त ऐसा आया कि राम मंदिर के मुद्दे पर आचार्य प्रमोद कृष्णन का उत्तेजित व्यवहार देख संबित पात्रा काफी गुस्सा गए और बोलने लगे कि आप पूरा राम रहीम की तरह नजर आ रहे हैं, उछलना बंद कीजिए और मेरी बात सुनिए।

दरअसल हुआ ये कि आचार्य प्रमोद कृष्णन ने बीजेपी प्रवक्ता से पूछ लिया कि आखिर कब तक राम लला यूं ही टाट के अंदर कैद रहेंगे, आखिर कब बनेगा राम मंदिर। सवाल पूछते हुए आचार्य उग्र हो गए और बीजेपी पर आरोप लगाने लगे कि आप लोग राम का नाम सिर्फ राजनीति करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।

आप लोगों ने कहा था कि जब आप बहुमत से सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर बनवाएंगे। इस पर संबित पात्रा ने उन्हें शांत रहने की हिदायत दी। संबित की बात सुन कर आचार्य और भड़क गए और कहने लगे कि आप बस इतना बताओ कि राम मंदिर कब बनेगा। इस बार संबित पात्रा भी भड़क गए और आचार्य से कहने लगे कि आप शांत हो जाइए, हल्ला करते हुए आप बिल्कुल राम रहीम जैसे लग रहे हैं..उछलना बंद कीजिए। दोनों के बीच इस तीखी नोंक-झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Our Sponsors
Loading...