बैडरूम से डाइनिंग टेबल तक रोड शो करते हुए गए PM मोदी, रसोइयों ने लगाए मोदी मोदी के नारे ।

186

बचपन से रोड शो करने के शौक़ीन प्रधानमन्त्री मोदी अगर दो दिन तक रोड शो पर नहीं निकलते तो उन्हें एसिडिटी की शिकायत हो जाती हैं और ब्लडप्रेशर भी लो हो जाता है।

पहले तो घर के रसोइयों को समझ ही नहीं आया कि बिना मिर्च-मसाले के बिलकुल सादा खाना खा कर कैसे उन्हें एसिडिटी हो जाती है? हर दुसरे दिन एसिडिटी से परेशान मोदी जी अक्सर अपने रसोइयों को डांट देते और उनपर MMT (मिर्च मसाले टैक्स) लगा देते। लेकिन फिर भी कोई असर नहीं हुआ तो मोदी जी ने रसोइयों को धमकी देते हुए कहा- अब से अगर तुमलोगों का खाना खा कर मुझे एसिडिटी हुई तो तुम सब की शिकायत अमित शाह से कर दूंगा। अमित शाह का नाम सुनकर नौकरों के हाथ-पांव फूल गए। किसी की कुछ समझ नहीं आ रहा था की क्या करें?

एक दिन रसोइयों ने देखा की मोदी जी सुबह के नाश्ते के लिये बैडरूम से हाथ हिलाते हुए डाइनिंग टेबल की और जा रहे हैं.. किसी को कुछ समझ नहीं आया की मोदी जी ऐसा क्यों कर रहे हैं फिर अचानक से एक बुजुर्ग रसोइए ने थाली चमच्च को ढोल जैसा बजाते हुए मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। नारा सुनकर मोदी जी के चेहरे पर रौनक आ गई और फिर उन्होंने दोनों हाथ हिलाना शुरूनकर दिया। घर के बाकी नौकर उनपर धनिया पत्ता, मेथी पत्ता की बरसात फूल की तरह करने लगे।

करीब एक घंटे की यात्रा के बाद मोदी जी बैडरूम से चलकर डाइनिंग टेबल तक आये और भरपेट नाश्ता किया। उस दिन उन्हें एसिडिटी की शिकायत नहीं हुई और ब्लडप्रेशर भी नार्मल रहा।

अब से नौकर हर रोज एक बार रोड शो का माहौल बनाते हैं और अमित शाह के प्रकोप से बच जाते हैं।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...