बीजेपी नेता ने फर्जी फोटो पोस्ट कर नेहरु को बहिन के साथ अय्याश बताया, वाकई बीजेपी से गिरी पार्टी कोई नहीं

705


बीजेपी का चुनाव चिन्ह कमल जरुर है पर वह होता कीचड में ही है और बीजेपी वाले कीचड उछालने में इतने अंधे हैं सारा कीचड अपने ऊपर लपेटने के बाद सामने वाले को भी उसमे लपेटने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं बीजेपी का एक लीचड़ नेता और आईटी सेल का हेड अमित मालवीय ने  पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू को रंगीनमिजाज साबित करने का प्रयास किया. इस प्रयास के दौरान उन्‍होंने बड़ी गड़बड़ कर दी और नेहरू की अपनी बहनों और भांजियों के साथ वाली तस्‍वीरें पोस्‍ट कर दी।





अमित मालवीय ने तस्‍वीरों का जो कॉलाज पोस्‍ट किया. उनमें से पहली और तीसरी फोटो में उनकी बहन विजयलक्ष्‍मी सहगल हैं. पांचवीं फोटो में मृणालिनी साराभाई हैं. यह फोटो उस वक्‍त की है कि जब 1948 में एक परफॉर्मेंस के बाद मृणालिनी को नेहरू बधाई देते हैं. बता दें कि मृणालिनी की मां स्‍वतंत्रता सैनानी थी और उनका परिवार नेहरू के करीबी था. नौंवीं फोटो में नेहरू को उनकी फोटो भांजी नयनतारा सहगल किस कर रही हैं.

        Loading…

 

इस पोस्ट में मालवीय ने नेहरू की तुलना पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से की. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि ऐसा लगता है कि हार्दिक में नेहरू का डीएनए ज़्यादा है बजाए उसके जो शक्तिसिंह गोहिल ने दावा किया था.बता दें गुजरात में कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल ने इससे पहले कहा था कि हार्दिक पटेल में सरदार वल्लभ भाई पटेल का डीएनए है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले हार्दिक की एक सीडी सामने आई थी जिसमें वह एक लड़की के साथ दिख रहे थे. ये सीडी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

बीजेपी के बड़े नेताओं से जब इस बारे में पूछा गया कि नेहरू की फर्जी फोटो पोस्ट करने वाले बीजेपी नेता अमित मालवीय के खिलाफ क्या कारवाई करेगी बीजेपी ? तो बीजेपी ने कहा कि हमारे यहाँ कभी किसी पर कार्यवाही नहीं होती है हम जब सत्ता से बाहर रहते हैं तब सरकार से इस्तीफे और कारवाई की मांग करते हैं बड़ी मुश्किल से बीजेपी को सत्ता मिली इन्ही लड़को के चलते उसको नाराज कैसे कर सकती है पार्टी !
https://twitter.com/manojsguatam/status/931377251853074432
Our Sponsors
Loading...