बीजेपी नेता ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी बीवी की पिटाई, वजह हैरान करने वाली है

285

महानगर में एक भाजपा नेता द्वारा पत्नी की पिटाई का एक मामला सामने आया है।मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार,शहर की नाई की मंडी थाने के कटरा हाथी शाह की रहने वाली नुपुर के पिता आगरा यूनिवर्सिटी में क्लर्क थे,कुछ काम के सिलसिले में लायर्स कॉलोनी के विनय शर्मा का उनके यहाँ आना जाना था कुछ दिनों में नुपुर और विनय शर्मा के बीच प्रेम हो गया जिसके बाद दोनों ने तीन वर्ष पहले कोर्ट मैरिज कर लिया।

शादी के बाद नूपुर और विनय के परिजन मान गए और धूमधाम से नूपुर के परिवार ने फाइव स्टार होटल रेडिसन ब्लू में रिसेप्शन के साथ बेटी को विदा किया।नूपुर के अनुसार शादी के बाद विनय शर्मा रोजाना शराब पीकर देर रात घर आता था और उसे अक्सर मारता-पीटता था। विनय शर्मा ने शादी के छह माह बाद ही नुपुर की पिटाई कर उसका हाथ तोड़ दिया लेकिन उसने लवमैरिज के कारण परिजनों को नही बताया।

विनय शर्मा उस पर हमेशा आस पास और रिश्तेदारों से उसके सम्बन्ध का शक करता था।बाद में मामला इतना खराब हो गया कि विनय नुपुर पर कॉलोनी के लडको के साथ सम्बन्ध रखने का आरोप लगाने लगी।विनय शर्मा प्रॉपर्टी का काम करता है और कुछ भाजपा नेताओ के साथ जुड़कर नेतागिरी करता है। नुपुर का दावा है कि विनय शर्मा अक्सर कहता था कि उसने शादी मुझे बर्बाद करने के लिए की है।

नुपुर का कहना है कि एक दिन तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई की गयी।नुपुर का कहना है कि विनय ने उसे किसी और के बच्चे को जन्म देने को कहा,विनय का कहना था कि उसे बीस लाख मिलेंगे जब उसने मना किया फिर उसकी विनय समेत कई ने पीटा। नुपुर ने इस मामले की रिपोर्ट न्यू आगरा थाना में रिपोर्ट लिखा है।पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया।

Our Sponsors
Loading...