फेसबुक सनसनी गर्ल किरण यादव ने बीजेपी और आरएसएस वालो को पेश की चूड़ी: विडियो

427


फेसबुक स्टार और देश की सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों तीखी नजर रखने वाली किरन यादव ने एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी और आरएसएस पर हमला बोला है। किरण यादव ने कहा कि भाजपा और आरएसएस वाले मेरा फर्जी वीडियो बनाकर मुझे बदनाम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस वाले फर्जी वीडियो बनाकर मुझे फेक बताने की कोशिश कर रहे हैं।

किरन यादव ने भाजपा और आरएसएस को धमकाने वाले अंदाज में कहा कि तुम गलत बहन के हत्थे चढ़ गए हो। उन्होंने ओबीसी और बहुजन समुदाय के वोट का दम दिखाते हुए कहा कि मोदी और आरएसएस को बहुजनों और पिछड़ों के दम का अहसास नहीं है। उन्होंने कहा कि 2019 में मोदी और आरएसएस को अपना दम दिखाएंगे।




उन्होंने खुद की फर्जी वीडियो बनाये जाने को लेकर कहा कि मेरी फर्जी वीडियो बनाकर मुझे बदनाम मत करो अपना इतिहास देखो। किरण यादव ने कहा कि आरएसएस वालों ने सत्ता पाने के लिए अपनी मां-बहनों की भी इज्जत नहीं की। उन्होंने कहा कि हम ओबीसी और दलित समाज के लोग इज्जत से जीना सीखे हैं।






किरण यादव ने सर्जिकल स्ट्राइक पर सवालिया निशान उठाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक के नाम पर झूठी हवा फैलाई। हमारे ईमानदार सैनिकों से जबरन झूठ बुलवाया गया। उन्होंने कहा कि झूठे तनाव की खबर फैलाकर हिजड़ों को मर्द बनाने की कोशिश की जा रही है। इसके अलावा चीन से तनाव की वजह से पूरे हिंदुस्तान की जनता पर मनोविज्ञानिक दबाव डाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि हमारे सैनिकों का हर रोज सर काटा जा रहा है। एक सैनिक के बदले 10 सैनिक का सिर काटकर लाने के लिए बोलने वाले चुप बैठे हैं। उन्होंने चूड़ी देते हुए कहा कि ये चूड़ी मोदी और आरएसएस के लिए है उन दोनों को पहना दो।

किरण यादव के फेसबुक से ली गई तस्वीर.

आपको बता दें कि फेसबुक पर लालू यादव से भी ज्यादा लोकप्रियता हालिस करने वाली बिहार की किरण यादव तमाम सामाजिक और राजनैतिक मुद्दों पर लिखती हैं। किरण यादव की प्रोफाइल से हर दिन हजारों की संख्या में लोग जुड़ते हैं। जहां लालू यादव के फेसबुक पेज पर लगभग आठ लाख फॉलोवर हैं वहीं किरण यादव को उनके अकाउंट पर साढ़े नौ लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

किरण यादव ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि, हिन्दुस्तान में जिस दिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी उसी दिन से हिन्दुस्तान की किस्मत ख़राब हो गई। जिस दिन पीएम मोदी ने शपथ ग्रहण ली उसी दिन गोरखपुर में राजधानी ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गई और 200 से जादा लोग मर गए। उसके बाद से हिन्दुस्तान में मौत का खेल शुरू हुआ।






किरण यादव ने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद नोटबंदी कर हजारों जनता को लाइन में खड़े कर मौत के घाट उतार दिया गया। कभी गाय के नाम पर, तो कभी हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर लोगों को मारा जा रहा है। कभी कोई सैनिक का सर काट कर ले जाता है, तो कहीं 50 से ज्यादा सैनिकों को जिन्दा जला दिया जाता है, तो कहीं दलित के घर में आग लगा कर जिन्दा जला दिया जाता है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...