प्रियंका चोपड़ा की इस बहन के बारे में काफी कम लोग ही जानते हैं, हॉटनेस में देती हैं बॉलीवुड की बड़ी हीरोइंस को भी मात..

753

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंड्रस्टी में जो मुकाम हासिल किया हैं, वह दुनिया की कुछ चुनिंदा अभिनेत्री ही कर पाई हैं, खूबसूरती की मिसाल बनी प्रियंका चोपड़ा को मिस वर्ल्ड के ख़िताब से भी नवाजा जा चूका है. आज के समय में वो देश विदेश की सबसे ज्यादा पंसद की जाने वाली अभिनेत्री बन चुकी हैं, इनके चाहने वालो की संख्या पूरी दुनिया में काफी ज्यादा है.

बॉलीवुड इंड्रस्टी से लेकर हॉलीवुड इंड्रस्टी तक सब इनके के मुरीद बन चुके हैं, चाहे एक्टिंग हो या खूबसूरती या फिर सिंगिंग, प्रियंका चोपड़ा को सबमे जैसे महारत हासिल हैं, इन्होंने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जी तोड़े मेहनत की थी तभी आज वो यह है।



प्रियंका बॉलीवुड इंड्रस्टी की एक बड़ी अभिनेत्री और एक अच्छी सिंगर के रूप में खुद को साबित कर चुकी है. इन्होंने अब तक काफी फिल्मे भी प्रोड्यूस की हैं, इंडिया की इस दिग्ग्झ और खूबसूरत अभिनेत्री को आज किसी तरह की पहचान की कोई ज़रूरत नहीं है.

आप इनके बारे में सब कुछ पहले से ही जानते हैं, आज हम आपका एक ऐसी शख्सियत से रूबरू कराने जा रहे हैं, जिसके खूबसूरती और हॉटनेस के आगे प्रियंका भी थोड़ा कम ही नजर आती हैं, और वह कोई और नही खुद प्रियंका चोपड़ा की कजिन सिस्टर हैं.

जानते है कुछ बाते, प्रियंका की इस खुबसुरत और ग्लैमरस कजिन के बारे में, प्रियंका की इस हॉट बहन का नाम मन्नारा चोपड़ा है, इनका जन्म 29 मार्च 1991 को हरियाणा के अम्बाला में हुआ था, और ये एक जानी मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं.




इनके पिताजी एक वकील है, लाडली बेटी मन्नारा की माँ भी एक फेमस ज्वेलरी डिजाइनर हैं, रंग रूप और हुनर के मामले में मन्नारा चोपड़ा अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा से जरा भी कम नही हैं.

मन्नार चोपड़ा ने सन 2014 में आई तेलुगु फिल्म ‘प्रेमा गीमा जनता नै” से अपने फिल्मी अभिनय की शुरुवात की थी, और उन्होंने पहली ही फिल्म में दर्शको के दिलो में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब रही थी.

इनकी पहली डेब्यू फिल्म ने इन्हें इतनी ज्यादा शोहरत दिला दी की मन्नारा चोपड़ा को हर जगह पंसद किया जाने लगा था. उनकी इसी कामयाबी को देखते हुए सन 2014 में उन्हें बॉलीवुड की फिल्म “जिद” में काम करने का एक बेहतरीन मौका मिला था.



फिल्म “जिद” के साथ मन्नारा चोपड़ा ने बॉलीवुड में अपनी एंट्री की थी, फिल्म तो ज्यादा चली नहीं लेकिन फिल्म के गानों ने लोगों का दिल चुरा लिए.साल 2017 में मन्नारा चोपड़ा कन्नड़ की एक फिल्म ‘रोगे’ में नजर आई थी, अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस से एक समय में सबके होश उड़ा देने वाली ये हेरोइन काफी दिनों से बॉलीवुड में नज़र नहीं आइये है.

सब के दिलो में अपनी लिए एक खास जगहा बनाने इस अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग कैरियर में अब तक 5 फिल्मे कर चुकी हैं. जिनमे मन्नारा चोपड़ा को काफी पसंद किया जा चूका हैं, हुनर और हुस्न में मन्नारा चोपड़ा अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा से जरा भी कम नही हैं.इन्हें हम सब इनकी बोल्डनेस की वजह से जानते है, और हम चाहते है की ये फिर से बॉलीवुड की दुनिया में नज़र आये.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...