पत्नी को बीजेपी नेता के साथ रंगरेलियां मनाते हुए पति ने पकड़ा, खुद कर दिया विडियो वायरल

1253


चुनावी सीजन में बीजेपी नेताओं के सेक्स वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक महिला को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं। इस बीजेपी नेता का नाम कमल दत्त शर्मा है जोकि महानगर महामंत्री भाजपा मेरठ के पद पर हैं थप्पड़ मारते हुए कमल दत्त शर्मा महिला को धमका रहे हैं। वीडियो के मुताबिक दो महिलाएं बीजेपी नेता कमल दत्त के घर पहुंचती हैं।

B.J.P.





इनके बाद एक महिला का पति भी वहां आ जाता है और बीजेपी नेता के साथ अपनी पत्‍‌नी के संबंध होने की बात कहकर शोर मचाने लगता है। बीजेपी नेता उसे शोर न मचा कर घर के अंदर जाकर बात करने को कहता है। ये सारी वीडियो महिला के पति द्वारा बनाई गयी है।

महिला का पति बीजेपी नेता से आगे से उनके घर आने पर उसकी पत्नी को थप्पड़ मारने को कहता है। जिसके बाद उसकी पत्नी को थप्पड़ मारने लगते हैं। काफी देर तक चले ड्रामे के बाद महिला का पति बीजेपी नेता की पत्‍‌नी से इस सबकी शिकायत करने की बात कहकर चला जाता है। वीडियो से ये अवैध संबंधों का मामला लग रहा है।

सोशल मीडिया में आग की तरह फैल रहे इस वीडियो से बीजेपी की फजीहत हो रही है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे वीडियो के कारण विपक्ष ने निशाना साधना शुरु कर दिया है। कहा जा रहा कि वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने पर बीजेपी को गुजरात में नुकसान हो सकता है।

विडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.





वायरल हो रहे वीडियो के सामने आने पर वायरल वीडियो  के सच का पता लगाने के लिए बीजेपी नेताओं से इस संबंध के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि वायरल हो रहा वीडियो पुराना है। ये पार्टी को बदनाम करने के लिए एक साजिश है। ताकि इसका असर गुजरात चुनाव में दिखाई दे।

हालांकि बीजेपी नेताओं का कहना है कि, कुछ अराजक तत्व माहौल खराब करना चाहते हैं। पार्टी विकास पर जोर दे रही है। विपक्ष को समझ नहीं आ रहा कि वे क्या करे। इसलिए लोगों के सामने पार्टी की छवि को खराब करने के लिए इस तरह के हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। जनता सच जानती है इन सब बातों का उसपर कोई असर नहीं पड़ेगा। गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी पूरी तरह से तैयार है। जनता पार्टी के काम को देख रही है। जनता पर बीजेपी को पूरा विश्वास है कि लोकसभा चुनाव के जैसे ही इसबार भी गुजरात विधानसभा चुनाव में जीत होगी।

हालांकि वायरल हो रही वीडियो और खबर की पड़ताल में पता चला कि मामला सही है मगर घटना पुरानी है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...