न्यूज प्रोग्राम में लगे ‘जय सरदार’ के नारे, संबित पात्रा बोले- ‘कौन सरदार’ ? मोदी-मोदी के नारे लगाए

1754

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा के सामने जब लोगों ने जय सरदार के नारे लगाए तो वो तंज के अंदाज में पूछ बैठे कौन सरदार?

इसके बाद जय सरदार के जवाब में संबित पात्रा मोदी-मोदी के नारे लगाने लगे। बीजेपी सरदार पटेल के नाम पर गुजरात चुनाव में वोट पर तो लेना चाहती है लेकिन उन्हें मोदी से बड़ा मानने को तैयार नहीं है।

ये घटना टीवी न्यूज चैनल आज तक के शो ‘राजतीकल’ के दौरान की है। दरअसल शो के दौरान बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा जय श्री राम का नारा लगाने लगे और कांग्रेस प्रवक्ता चरण सिंह सापरा को इसके लिए चुनौती भी देने लगे। इसके जवाब में सापरा ने जय सरदार के नारे लगाए, साथ में वहां मौजूद जनता ने भी जय सरदार के नारे लगाने लगे।




इसपर तंज कसते हुए संबित पात्रा ने कहा कौन सरदार? और फिर मोदी मोदी मोदी के नारे लगाने लगे। जब कांग्रेस प्रवक्ता ने संबित पात्रा से पूछा की क्या वो नरेंद्र मोदी की तुलना सरदार पटेल से कर रहे हैं।

इसपर संबित पात्रा ने कोई जवाब नहीं दिया। इससे भी ज्यादा आश्चर्य की बात ये थी कि न्यूज एंकर ने इस सवाल को डिबेट से ही गायब कर दिया।

इस शो के कुछ हिस्से को शेयर करते हुए कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने लिखा है कि ‘एक टीवी डिबेट में “जय सरदार” के नारे लगे तो भाजपा प्रवक्ता “मोदी-मोदी” चिल्लाने लगे..। क्या अहंकारी भाजपा के लिये अब मोदी जी का स्थान “सरदार वल्लभ भाई पटेल” जी से भी उच्च है..?’

 

Courtesy: Bolta Hindustan

        Loading…

Our Sponsors
Loading...