नरेंद्र मोदी पाकिस्तान में दाउद से मिले थे, इसके सबूत हैं मेरे पास – आजम खान

1801


नरेंद्र मोदी के संबंध दाऊद से है यह खुलाशा बहुत पहले बीजेपी के नेता  मदन लाल खुराना ने किया था तब उनकी बात को किसी ने गंभीरता से नहीं लिया था क्योकि नरेंद्र मोदी उस समय गुजरात के मुख्मंत्री थे. मोदी के दाउद से कनेक्शन होने का से बड़ा सनसनी खेज खुलाशा उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री आजम खान ने किया था

उन्होंने कहा कि मोदी पाकिस्तान में दाउद से मिले थे.आजम खान ने यह भी बतायाकि मोदी जी दाउद से मिले भी और एक चांदी के डिब्बे में मोदी के लिए पाकिस्तान सींक कवाब भी आता है इसके भी उनके पास प्रमाण हैं अगर किसी भाजपाई को मेरी बात गलत लगे तो वो मेरे खिलाफ करोडो रुपये का मानहानि का मुक़दमा करके दिखाए मै सारे सबूत अदालत को दे दूंगा.मोदी के दाउद के साथ फोटोग्राफ है जिसमे अदानी जिंदल भी मौजूद थे.

.

ये भी बहुत ताजुब की बात है कि प्रधानमंत्री पर दाउद के सम्बन्ध होने के इतने बड़े आरोप पर आज तक  कोई बीजेपी का नेता सामने नहीं आया और न किसी ने मदनलाल खुराना और आजम खान की गर्दन काटने पर इनाम घोषित किया और न करोड़ों की मानहानि का मुकदमा किया. इससे साफ़ पता चलता है कि मोदी के दाउद से सम्बन्ध हैं. मदनलाल खुराना तो बीजेपी के ही नेता थे इसीलिये सारी बीजेपी ने चुप्पी साध ली थी.

Our Sponsors
Loading...