नबी की बेटी और बीवी के ऊपर अमर्यादित टिप्पणी करना रोहित सरदाना को पड़ा महंगा, अब हैदराबाद

680


न्यूज़ एंकर रोहित सरदाना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. रोहित पर पैगंबर ए इस्लाम की बेटी और बीवी के ऊपर अमर्यादित भाषा में टिप्पणी करने का आरोप है.

इसके अलावा लोगो ने प्रदर्शन करते हुए उसे चैनल से निकालने की भी मांग की है. रोहित सरदाना समाचार चैनल आज तक के कर्मचारी हैं.




रिपोर्ट के मुताबिक़, रोहित के खिलाफ अब मुकदमा हैदराबाद में भी दर्ज किया गया है. बता दें कि इससे पहले रोहित के खिलाफ दिल्ली और यूपी में भी मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

रोहित के खिलाफ आईपीसी की धारा 295 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इसे लेकर अब रोहित के खिलाफ कुल नो जगहों पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है.

बता दें कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के बहाने रोहित सरदाना ने पैगंबर ए इस्लाम की बेटी और बीवी के ऊपर अमर्यादित भाषा में टिप्पणी की थी.

यह टिप्पणी उन्होंने इंडिया टूडे के ही पत्रकार गौरव सी सावंत के ट्वीट को हिन्दी में अनुवादित करके की थी. इसमें उन्होंने कहा था कि अभिव्यक्ती की सारी आजादी सिर्फ सेक्सी दुर्गा के लिये ही क्यों होती है? कभी सेक्सी आयशा और फातिमा के लिये क्यों नहीं?

हैदराबाद में प्रदर्शन करने वाले मौलाना डॉ. निसार हुसैन आगा ने डीसपी को जानकारी देते हुए बताया कि रोहित सरदाना ने पैगंबर ए इस्लाम की बीवी और बेटी पर आपत्तीजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए विवादित टिप्पणी की है.                  Loading…