देश को टुकड़े-टुकड़े में बांटने की साजिश, करनी सेना ने क्षत्रिय जवानों से कहा- हथियार रख दो, बहिष्कार करो

746

फिल्म पद्मावत पर देश टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी पहले भाजपा नेता दे चुके हैं अब देश की सुरक्षा में सेध लगाने की साजिश भी रची जाने लगी है।

रात-दिन सरहद पर दुश्मनों से लोहा ले रहे सेना के जवानों को क्षत्रिय अस्मिता की दुहाई दी जा रही है। करनी सेना ने क्षत्रिय जवानों से अपील करते हुए कहा है कि, एक दिन के लिए अपने हथियारों को रख दो और मेस में खाने का विरोध करो।

राजपूत करनी सेना के अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने क्षत्रिय जवानों से अपील की।

इस बयान के बाद तमाम लोगों ने निंदा की। पत्रकार मानक गुप्ता ने लिखा कि, करनी सेना वाले अब आर्मी में फूट डालने की कोशिश में हैं. क्षत्रीय जवानों से कह रहे हैं “एक दिन के लिए हथियार रख दो और मेस के खाने का बहिष्कार करो.” ये तो असल में एक फ़िल्म पर देश तोड़ने को उतारू हो गए. देशद्रोह का केस होगा ?

अब सवाल सरकार पर उठता है कि, देश में क्या-क्या हो रहा है औऱ सरकार खामोश बैठी तमाशा देख रही है। इससे पहले भी भाजपा नेता ने विवादित बयान दिया था।

सुप्रीम कोर्ट का फैसले पर बीजेपी के पूर्व चीफ मीडिया को-ऑर्डिनेटर और करणी सेना पोस्टर बॉय सूरजपाल अम्मू ने प्रतिक्रिया देते हुए विवाद खड़ा कर दिया।

सूरजपाल अम्मू ने कहा है कि ”आज सुप्रीम कोर्ट ने लाखों-करोड़ों लोगों, लाखों-करोड़ों हिंदुओं की भावना को ठेस पहुंचाया है। जो सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हैं। हमारा संघर्ष जारी रहेगा चाहे मुझे फांसी लगा दो। ये फिल्म रीलीज होगी तो देश टूटेगा।”

Courtesy : Bolta Hindustan

        Loading…

Our Sponsors
Loading...