दिल्ली के BJP सांसद ने रेहड़ी,पटरी वालों से वसूले 200-200 रूपए, सवाल पूछने पर बोले- मेरा मन कितने भी वसूल करूं

435

दिल्ली में लोकसभा की सात सीटे हैं और सातों पर बीजेपी के सांसद विराजमान हैं। बावजूद इसके बीजेपी सांसदों द्वारा लोकहित में किया गया कोई कार्य नजर नहीं आता है। दिल्ली के बीजेपी सांसद ज्यादातर अपने विवादों के लिए ही सुर्खियों में होते हैं।

इस बार भी मामला कुछ ऐसा ही है, नार्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी सांसद उदित राज पर आरोप लगा है कि उन्होंने रेहड़ी-पटरीवालों से 200-200 रुपए वसूला है। जानकारी के मुताबिक, उदित राज ने रेहड़ी-पटरी लगाने वालों को झांसा दिया कि वो उनका संगठन बनाएंगे ताकि कोई उन्हें परेशान न करें और इसके लिए 200-200 रुपए लिए।

आज तक में प्रकाशित खबर के मुताबिक, इस मामले में उदित राज का कहना है कि बीजेपी का अलग कलर है कांग्रेस का अलग है, आर्मी का अलग है ऐसे में हमने रेहडी पटरी वालो को अलग रंग दे दिया है। उन्हें बिल्ला और टोपी दी गई है। जिसके बदले में उनसे दो सौ रूपये लिए हैं।

बीजेपी सांसद अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि पुलिस वाले उनसे वसूली करते है तो क्यों ना उन्हें सुरक्षा दी जाए। सड़क किनारे बैठने वाले रेहड़ी-पटरी मजदूरों से पुलिस पैसे वसूलती है ऐसे में उनकी सुरक्षा के लिए हमने उनका संगठन बना दिया और उन्हें एक पहचान दे दी।

        Loading…

लेकिन जैसे ही बीजेपी सांसद को ये याद दिलाया गया कि दिल्ली पुलिस केंद्र के बीजेपी सरकार के अधिन है तो वो अपनी बात से पलट गए और कहने लगे कि इलाके के गुंडे लोग उनसे पैसे लेते हैं।

जब उदित राज से पूछा गया कि रेहड़ी-पटरी लगावाने का अधिकार आपको किसने दिया? इस सवाल पर भड़कते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि हमने उनको लाइसेंस नहीं दिए हैं बस उनको उनका पहचान दी है।

गुस्साएं बीजेपी सांसद उदित राज ने मीडिया से कहा कि मैंने एक दर्जन संस्था बनाई है और बनाऊंगा। चाहे जितना मन करेगा उतने पैसे लूंगा आपसे क्या?

        Loading…

Our Sponsors
Loading...