दिनभर सावधान इंडिया दिखाने के चलते LifeOk चैनल का नाम बदलकर LifeNotOk रखने की माँग

332

एजेंसी. ”इंडिया फाइट्स बैक, कुर्ला फाइट्स बैक, नाला सोपारा फाइट्स बैक…” पिछले कुछ सालों में सावधान इंडिया ऐसी कई सीरीज़ ला चुका है। सावधान इंडिया क्राइम पैट्रोल का बेहतरीन कॉपी है और महिलाओं का पसंदीदा शो भी। घर में कोई काम ना हो और किसी भी चैनल पे कुछ भी ना आ रहा हो तो लाइफ ओके पर सावधान इंडिया तो आ ही रही होगा।

        Loading…

आपकी ओके लाइफ को NOT OK बनाने के लिये

आपकी ओके लाइफ को NOT OK बनाने के लिये

लगातार इस शो को देखने के बाद कई महिलाएँ अपने पतियों पर बिना वजह शक करने लगी हैं। घर में काम करने वाली बाइयाँ, दूधवाला, पेपरवाला, प्रेसवाला हर किसी पे शक करने लगी हैं। यही नहीं बच्चों के मोबाइल में जीपीएस से ट्रैकिंग भी शुरू कर दी है।

परेल में रहने वाले हरीश हल्वे ने फेकिंग न्यूज़ को बताया कि “मैं तो इतना परेशान है कि क्या बताऊँ, मेरी पत्नी लिपिका तो रोज़ बिना बात शक करती है, किसी से फोन पे भी बात करो तो कान लगा कर सुनती हैं कि किससे बात कर रहा हूँ। उसके बाद मौका मिलते ही मेरा फोन भी चेक करती है। सावधान इंडिया में अक्सर ही बेवफाई के किस्से दिखाए जाते हैं। पति का कामवाली से चक्कर, पड़ोसन से चक्कर, पत्नी की सहेली से चक्कर बस यही सब बकवास दिखाते हैं। पता ही नहीं चलता कि किस लिहाज़ से लाइफ ओके है।”

 

 

हरीश की कॉलोनी में रहने वाले रुपेश की भी कुछ ऐसी ही शिकायत है। रुपेश अपनी माँ से परेशान है जो कि इंडिया फाइट्स बैक के पाँच एपिसोड देखने के बाद इस बात को लेकर सुनिश्चित हैं कि उनके बेटा बहू उन्हें जायदाद के लिये मारने की तैयारी में हैं।

इन सारी शिकायतों के बाद सभी पतियों, बेटों और बॉयफ्रेंडों की माँग है कि लाइफ ओके चैनल का नाम अब बदलकर लाइफ नॉट ओके रख दिया जाए। इसके साथ ही एक पेटीशन भी फाइल की गई है कि या तो लाइफ ओके सावधान इंडिया का प्रसारण बंद करे या फिर अपना नाम बदले।

Our Sponsors
Loading...