तोगड़िया का पीएम मोदी पर हमला, कहा- राम मंदिर के लिए वोट मिला, ट्रिपल तलाक कानून के लिए नहीं

203

औरंगाबाद
विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है। तोगड़िया ने कहा है कि लोगों ने एनडीए को राम मंदिर बनाने के लिए वोट दिया है, ट्रिपल तलाक कानून बनाने के लिए नहीं। तोगड़िया ने कहा है कि केंद्र सरकार को राम मंदिर निर्माण के लिए कानून पास कराना चाहिए।

औरंगाबाद और परभानी की दो दिन की यात्रा पर आए तोगड़िया ने कहा कि ‘राम मंदिर निर्माण के लिए कानून पास किया जाना चाहिए, ताकि इसका निर्माण जल्द हो सके। ट्रिपल तलाक पर कानून बने या न बने, लेकिन राम मंदिर निर्णाण के लिए कानून बनना ही चाहिए।’

तोगड़िया ने कहा कि हमें न्यायपालिका पर भरोसा है लेकिन अबतक मंदिर नहीं बना इसलिए एक कानून पास होना चाहिए ताकि बिना मस्जिद बनाए राम मंदिर का निर्माण हो सके। गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में अयोध्या विवाद की सुनवाई चल रही है।




वीएचपी नेता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद पर सुनवाई स्थगित कर दी है। चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के नेतृत्व वाली सुप्रीम कोर्ट की बेंच ने गुरुवार को कहा था कि इस मामले की अगली सुनवाई अब 14 मार्च को होगी। तोगड़िया ने कहा कि ‘हिंदू समुदाय लंबे अरसे से मंदिर के इंतजार में है, इसलिए इसे बनाया जाना चाहिए।’

तोगड़िया की यात्रा के मद्देनजर शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद किया गया है। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया कि वैसे तो तोगड़िया औरंगाबाद आते रहते हैं लेकिन इस बार उनकी सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा गया है क्योंकि एक महीने पहली उनकी सुरक्षा में हुई भारी चूक के बाद वह पहली बार औरंगाबाद आए हैं। बता दें कि 15 जनवरी को प्रवीण तोगड़िया संदिग्ध अवस्था में गायब हो गए थे। हालांकि, कुछ घंटे बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

तोगड़िया ने आरोप लगाया था कि राजस्थान पुलिस उनका एनकाउंटर करने आ रही थी इसलिए वह गायब हो गए थे। इसी दौरान उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी पर भी हमला बोला था। हालांकि तोगड़िया ने हाल में पीएम मोदी को एक संदेश भी भेजा था। इसमें उन्होंने अपील करते हुए कहा था कि मोदी देश और हिन्दुत्व के हित में उनके साथ आएं और आपसी मतभेदों को खत्म करें।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...