‘टाइगर ज़िंदा है’ की झलक देखकर मर गईं 3 बिल्लियाँ, कैटरीना के एक्सप्रेशंस ने ली जान

217


मुंबई. बॉलीवुड की संदिग्ध अभिनेत्री कैटरीना कैफ़ की एक्टिंग की गाज़ इंसानों के बाद अब जानवरों पर भी गिरने लगी है। गोरेगांव ईस्ट में रहने वाली तीन बिल्लियाँ कैटरीना की एक्टिंग का ताज़ा शिकार बनी हैं। हादसे के समय ये तीनों बिल्लियाँ टीवी देख रही थीं, तभी अचानक ‘टाइगर ज़िंदा है’ का ट्रेलर आ गया और तीनों की तीनों कैट, कैटरीना की जानलेवा एक्टिंग का शिकार हो गईं।



Tiger Zinda Hai- Cat2
इसी सीन का शिकार हो गईं तीनों बिल्लियाँ

बिल्लियों के मालिक साहिल मेघपानी का रात से ही रो-रोकर बुरा हाल है। वो तभी से कैटरीना को कोसे जा रहा है, “टाइगर तो ज़िंदा है पर मेरी बिल्लियाँ तो मर गईं! बेचारी मेरी कैट्स ने उस कैटरीना का क्या बिगाड़ा था!”

        Loading…

फ़ेकिंग न्यूज़ से बातचीत में साहिल ने हादसे को याद करते हुए बताया कि “मैं उनके साथ बैठा डिस्कवरी देख रहा था कि तभी मुझे प्रेशर आ गया और मैं उठकर वॉशरूम चला गया। बस इतनी ही देर में ये सब हो गया! अगर मुझे पता होता कि ‘टाइगर’ का ट्रेलर आने वाला है, तो मैं चैनल बदलकर जाता लेकिन…” -कहते कहते वो फफक पड़ा।

उधर, पशु-प्रेमी, कैटरीना की गिरफ़्तारी की माँग कर रहे हैं। वे कैट के घर के सामने तख़्तियाँ लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, जिन पर लिखा है- ‘कैटरीना तुम होश में आओ, एक्टिंग से इतना मत सताओ।’ केंद्रीय मंत्री और एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट मेनका गांधी भी मुंबई के लिये रवाना हो चुकी हैं।

हालांकि, अभी-अभी पता चला है कि बिल्लियों की साँसें चल रही हैं। लोग इसे किसी चमत्कार से कम नहीं मान रहे हैं क्योंकि कैटरीना की एक्टिंग की चपेट में आने के बाद किसी का भी ज़िंदा बच पाना असंभव है। बिल्लियों का इलाज कर रहे डाक्टर का कहना है कि “कैटरीना के पेशेंट्स को मैंने पहली बार मौत के मुँह से वापस लौटते देखा है। इट्स रियली…मिरेकल!”

Our Sponsors
Loading...