जिसने जारी की हार्दिक की सीडी, उसकी फोटो केंद्रीय मंत्री के साथ, बीजेपी बोली- कोई लेना-देना नहीं

720


अहमदाबाद: गुजरात चुनाव में एक सीडी से हंगामा खड़ा हो गया है. बीजेपी इस सीडी में हार्दिक पटेल के होने का दावा कर रही है. वहीं हार्दिक पटेल सीडी को फर्जी बताते हुए इस साजिश के पीछे बीजेपी का हाथ बता रहे हैं. अब केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ सीडी जारी करने वाले शख्स की तस्वीर सामने आने से विवाद और गहरा गया है. हालांकि बीजेपी का कहना है कि इस पूरे मामले से उसका कोई लेना-देना नहीं है.




बीजेपी के मंत्री के साथ अश्विन (सीडी जारी करने वाले) की तस्वीरें सामने आई हैं. लेकिन केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडविया ने साफ किया कि पूरे प्रकरण से बीजेपी का लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि बीजेपी इस तरह की राजनीति नहीं करती है.

गुजरात चुनाव में वीडियो वॉर के बाद अब सेक्स सीडी पर संग्राम शुरू हो गया है. यू-ट्यूब पर वायरल इस वीडियो में जो शख्स दिखाई दे रहा है, उसे पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बताया जा रहा है. इस वीडियो में ये शख्स एक लड़की के साथ दिख रहा है. सीडी पर हंगामा बढ़ने के बाद इसे जारी करने वाले अश्विन सांकड़सरिया नाम के शख्स सामने आए और दावा किया कि उनके पास हार्दिक पटेल के कई साथियों की भी सीडी है.

        Loading…

 

अभी अश्विन सेक्स सीडी को लेकर दावा ही कर रहे थे कि इस बीच सामने आई इन तस्वीरों ने विवाद को नया मोड़ दे दिया. इन तस्वीरों में अश्विन केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया के साथ नजर आ रहे हैं. सीडी सामने आने के बाद हार्दिक पटेल ने इसे बीजेपी की साजिश बताया था. जाहिर है कि इन तस्वीरों के देख बीजेपी पर उनका हमला और भी तीखा होगा.

बता दें कि 5 नवंबर को एबीपी न्यूज से बातचीत में भी हार्दिक ने पहले ही इस तरह की सीडी सामने आने की आशंका जताई थी.

उधर, अश्विन के साथ अपनी तस्वीरों पर तो केंद्रीय मंत्री मनसुख मांडविया अब तक कुछ नहीं बोले हैं लेकिन सीडी पर सवाल उठाने को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा है. वहीं बीजेपी के हमले के बीच कांग्रेस हार्दिक पटेल के बचाव में आ गई है. मेहसाणा की रैली में कांग्रेस उपाध्यक्ष ने आरोप लगाया है कि हार के डर से बीजेपी अब गंदी राजनीति पर उतर आई है.

गुजरात में आज से पहले चरण के चुनाव के लिए नामांकन शुरू हो रहा है और उससे पहले आई इस सेक्स सीडी ने सूबे का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है. सीडी का सच क्या है कि ये तो पता नहीं लेकिन गुजरात में इस पर उठा सियासी भूचाल जल्द थमने वाला नहीं.

Our Sponsors
Loading...