चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे राजस्थान के ये बीजेपी विधायक, गुस्साएं लोगों ने किया कुछ ऐसा…

309

जयपुर में बीजेपी विधायक सुरेंद्र पारीक को जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा। लोगों का गुस्सा इतना बढ़ा हुआ था कि नौबत यहां तक आ गई कि विधायक को एक समारोह से उलटे पांव लौटने पर मजबूर होना पड़ा।

दरअसल, शहर के वार्ड 81 में शनिवार सुबह नाले का उद्घाटन कार्यक्रम रखा गया था। यहां बीजेपी विधायक सुरेंद्र पारीक को बतौर मुख्य अतिथि शरीक होना था। तय कार्यक्रम के निर्धारित समय विधायक पारीक पहुंच भी गए। लेकिन वहां मामला बिगड़ गया। इसके चलते विधायक पारीक को उल्टे पांव लौटना पड़ा।

        Loading…

इस दौरान स्थानीय लोगों ने पार्षद तेजेश और विधायक को जमकर खरी-खोटी सुनाई

विधायक सुरेन्द्र पारीक सीढि़यों के नीचे बनाए गए नाले का उद्घाटन करने शास्त्री नगर के वार्ड 81 में सुबह करीब 11 बजे पहुंचे। इसी के नजदीक शिवाजी पार्क है, इसकी व्यवस्थाओं को लेकर लोग भड़क गए। खासतौर पर महिलाओं ने विधायक को साफ-सफाई तथा पार्क की अव्यवस्थाओं को लेकर खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया।

इस पर वहां मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन उनको भी लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। आखिर में विधायक को बिना उद्घाटन के ही वहां से वापस लौटना पड़ा। इसी बीच बचाव करने पहुंचे एक भाजपा कार्यकर्ता के साथ तो लोगों ने धक्का-मुक्की भी की, साथ ही भाजपा मुर्दाबाद के नारे लगाए।

मौके से लौटते समय भी विधायक के पीछे लोग चलते रहे। ऐसे में विधायक संभल कर समर्थकों की आड़ लेकर चुपचाप मौके से निकल लिए। स्थानीय लोगों का आरोप है कि वार्ड में उद्घाटन के नाम पर सभी आ जाते हैं, लेकिन साफ-सफाई को लेकर किसी का ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवाजी नगर पार्क शराबियों का अड्डा बना हुआ है, सारे दिन यहां शराबियों का जमावड़ा रहता है। लोग इस पर कब्जा कर रहे हैं। लेकिन विधायक को इसकी परवाह नहीं है।

Our Sponsors
Loading...