गोवा में गौरक्षकों ने गोमांस पर रोक लगाई, CM पर्रीकर बोले- दखलअंदाजी देने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

643

बीफ के मामले में बीजेपी को अपना स्टैंड क्लियर करना चाहिए। एक तरफ यूपी, बिहार, झारखंड, गुजरात, महाराष्ट्र, राजस्थान में बीजेपी बीफ बैन कर रही है। गाय को माता बनाने की मांग कर ही हैं, वही दूसरी तरफ गोवा जैसे राज्यों में बीजेपी नेता सीएम मनोहर पर्रिकर बीफ के लिए गौरक्षकों से लड़ने को तैयार हैं।

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा है कि, लीगल बीफ इम्पोर्ट में दखलअंदाजी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। पर्रिकर ने ये बात गोवा में मीट व्यापारियों की हड़ताल खत्म होने के बाद कही। दरअसल गोवा में भी गोरक्षक मीट व्यापारी पर हमला करना शुरू कर दिया था।

इस बात से नाराज बीफ व्यापारियों ने हड़ताल कर दिया था। ये हड़ताल चार दिन बाद मंगलवार को खत्म हुई। सरकार और प्रशासन ने बीफ व्यापारियों के इस हड़ताल को खत्म कराने के लिए बहुत मशक्कत की। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बीफ की खरीद-बिक्री के दौरान व्यापारियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी।

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने खुद व्यापारियों को आश्वासन दिया है। पत्रकारों से बाचतीच करते हुए पर्रिकर ने कहा कि “लीगल बीफ इम्पोर्ट में दखलअंदाजी की घटनाओं पर मैं खुद नजर रखूंगा। मेरी कोशिश रहेगी कि ऐसे लोगों को सजा मिले।”

इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बीफ को लेकर अपना स्टैंड क्लियर कर चुके हैं। उन्होंन गोवा में बीफ की हो रही कमी पर कहा था कि गोवावासियों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, राज्य में बीफ की कमी नहीं होगी और जरूरत पड़ी तो दूसरे राज्यों से भी बीफ इम्पोर्ट करवाऊंगा।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...