गुस्साएं लोगों ने गुजरात में बीजेपी नेता को पेड़ से बांधकर कर दी पिटाई, अपने घर टूटने से थे नाराज

565


गुजरात में एक बीजेपी निगम पार्षद हसमुख पटेल की पिटाई का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर ये खबर और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लोगों ने बीजेपी पार्षद को पेड़ से बांधकर खूब पीटा है। बताया जा रहा है कि वडोदरा के वार्ड नम्बर 5 में अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान 60 से 70 घर टूट गए थे तब से लोगों में आक्रोश था।




मंगलवार को जब पार्षद उस इलाके से गुजरे तो लोगों ने पार्षद को पेड़ से बांध कर उनकी धुलाई कर दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी पार्षद को लोगों के गिरफ्त से छुड़ाया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

        Loading…

इस पूरे प्रकरण की वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पार्षद को पेड़ से बांधा हुआ है। वायरल हो रही वीडियो में निगम पार्षद लोगों से कह रहे हैं कि इस घटना में उनका हाथ नहीं है। वीडियो में हममुख पटेल कहते नजर आ रहे हैं कि मैंने कुछ नहीं किया। उन्हें कलेक्टर ने अतिक्रमण हटाओ अभियान की खबर नहीं की।

वडोदरा शहर में वार्ड नम्बर 5 में अतिक्रमण हटाओ अभियान के बाद गुस्साएं लोगों ने पार्षद को पेड़ से बांधकर धुलाई की। लोगों ने पार्षद पूछा कि उनके आशियाने किसके कहने पर उजाड़े। तब निगम पार्षद महोदय कहते रहे की उनका कोई हाथ नहीं है वो जो हुआ था प्रशासन का करा धरा था।

Our Sponsors
Loading...