गुजरात में भाजपा हार सकती है बुरी तरह, भाजपा के खिलाफ 22 साल में कभी नहीं मिले ऐसे आंकड़े

1041


महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा है दिसंबर महीने में होने वाले गुजरात के महत्वपूर्ण चुनाव में भजपा को हार मिल सकती है। यदि ऐसा हुआ तो 22 साल में गुजरात में भाजपा की पहली हार होगी। रिपोर्टर्स से बात करते हुए राज ठाकरे ने कहा , “अब तक के चुनावी आंकलन और अनुमान के अनुसार गुजरात में भाजपा को चुनाव में हार का सामना करना पड़ सकता है।”



उन्होने ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री की कुछ रैलियों में लोगो को उनके भाषण के दौरान जाते हुए देखा गया था। “इस से भी हमें कुछ अंदाजा मिलता है क्यूंकि ऐसा कभी नहीं हुआ है।” ठाकरे का इशारा जनता का रिपोर्टर की उस एक्सक्लूसिव वीडियो की ओर था जिसमें हमने दिखाया था कि किस तरह मोदी की रैली से किस तरह लोग उनके भाषण के दौरान ही घर वापस जाने लगे थे।




ठाकरे का बयान ठीक उसी दिन आया है जब भाजपा की सहयोगी शिव सेना ने माना था कि अब भारत में मोदी लहर का जादू ख़त्म हो चूका है। दरअसल गुजरात के चुनाव में पहली बार भाजपा में हार का डर देखा जा रहा है। पार्टी ने अब गुजरात मॉडल पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है और मतदाताओं को धर्म के नाम पर एक जुट करने का प्रयास किया जा रहा है।

        Loading…

नोटबंदी के बाद जीएसटी से गुजरात के व्यापारियों का काफी नुकसान हुआ है। क्योंकि, गुजरात का सूरत व्यापार का गढ़ माना जाता है और हमने जीएसटी के वक़्त भी देखा था कि, जीएसटी के खिलाफ किस तरह व्यापारी लोग सड़कों पर उतर आये थे। अब देखते है कि, गुजरात का चुनाव क्या परिणाम लेकर आता है।

Our Sponsors
Loading...