गुजरात में बीजेपी की बाइक रैली का भारी विरोध, लगाये कांग्रेस-कांग्रेस के नारे: देखें विडियो

410


गुजरात में 9 और 14 दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का शोर थम चुका है। अब सभी राजनीतिक दल के उम्मीदवार डोर-टू डोर कैम्पेन में जुट चुके हैं। गुरुवार (7 दिसंबर) को पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का आखिरी दिन होने के कारण सभी राजनीतिक दलों के कई दिग्गज चुनाव प्रचार में जान फूंकते हुए नजर आए।

विडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की एक बाइक रैली में लोग कांग्रेस-कांग्रेस के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोपी और झंडे भी उछाल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सूरत के हीरा बाजार की सड़क के दोनों तरफ लोगों को हुजूम खड़ा था उसी दौरान बीजेपी के कार्यकर्ता अपनी बाइक से गुजर रहे थे।

इस वीडियो में साफ तौर गुजरात की जनता में बीजेपी के खिलाफ बेहद नाराजगी नजर आ रही है। वीडियो में दिख रहा है कि बीजेपी की बाइक रैली निकल रही है और सड़क के दोनों तरफ भारी संख्या में लोग खड़े होकर कांग्रेस-कांग्रेस का नारा लगा रहे हैं। साथ ही इस दौरान सड़क किनारे खड़े लोग बीजेपी कार्यकर्ताओं की टोपी और झंडे उछाल रहे हैं। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ये वीडियो कब का है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, इस बार गुजरात चुनाव एक नया मोड़ ले लिया है। कांग्रेस के उम्मीदवार और नेता इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि उनका प्रदर्शन पिछले चुनावों के मुकाबले इस बार बेहतर होगा। वैसे सभी ओपिनियल पोल और चुनावी सर्वे में भी इस बात को पुख्ता तौर पर बताया गया है कि कांग्रेस की न सिर्फ सीटें बढ़ेंगी, बल्कि उनके वोट शेयर में भी बढ़ोत्तरी होगी।

इसके अलावा एक तरफ जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों में उम्मीद के मुताबिक कम लोग पहुंच रहे हैं, वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को सुनने के लिए काफी भीड़ उमड़ रही है। बता दें कि 182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के लिए 9 और 14 दिसंबर को दो चरणों में वोटिंग होनी है, जबकि 18 को नतीजे आएंगे।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...