गुजरात चुनाव में भाजपा सांसद की भविष्यवाणी, बोले- कांग्रेस जीतेगी चुनाव, भाजपा की होगी हार

239

गुजरात विधानसभा चुनाव के बाद एक तरफ Exit Poll भाजपा के जीतने की सम्भावना दिखा रहे हैं और दूसरी तरफ भाजपा के ही सांसद ने पार्टी की जीत पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

पुणे से भाजपा सांसद संजय काकड़े का कहना है कि उनके सर्वे के मुताबिक पड़ोसी राज्य में पार्टी का प्रदर्शन वैसा नहीं होगा जैसी सबको उम्मीद है। उन्होंने यहां तक कहा कि पार्टी को शायद इस बार सीएम कुर्सी हाथ न लगे। काकड़े का कहना है कि उन्होंने कुछ लोगों को गुजरात एक सर्वे करने के लिए भेजा था और उससे मिली जानकारी के आधार पर पार्टी की राह इस बार आसान नहीं है।



उन्होंने कहा, ‘भाजपा सबसे लंबे समय तक सत्ता में रही है और हो सकता है कि सरकार के खिलाफ माहौल पार्टी को नुकसान पहुंचाए। इसके अलावा मुस्लिम समुदाय हमसे काफी नाखुश है।

उन्होंने पीएम मोदी को लेकर कहा, जब से मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, वह राज्य से जुड़े मुद्दों पर उस तरह से ध्यान नहीं दे सके हैं जैसे सीएम रहते हुए दे पाते थे। इसके अलावा भाजपा सांसद ने हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी जारी करने को भी गलत करार दिया। उन्होंने कहा, कि इस तरह से हार्दिक से निपटने की कोशिश एक गलत कदम था। साथ ही उन्होंने विकास को मुद्दा न बना पाने को भी पार्टी की गलती बताया।

काकड़े के दावे की गंभीरता इस बात से समझी जा सकती है कि पुणे निकाय चुनाव में उन्होंने भाजपा को 92 सीटें मिलने की उम्मीद जताई थी और पार्टी के खाते में लगभग उतनी ही (98) सीटें आई भी थीं।

देखें वीडियो :

Courtsey : Bolta Hindustan

        Loading…

Our Sponsors
Loading...