गुजरात चुनाव: बीजेपी की हार बताई तो योगेंद्र यादव से उलझा एंकर, लोग बोले- ये तो आईटी सेल का बंदा लग रहा है

624


गुजरात विधानसभा चुनाव परिणाम को लेकर स्‍वराज इंडिया पार्टी के अध्‍यक्ष योगेंद्र यादव ने बीजेपी की हार की भविष्‍यवाणी की है। उनके अनुसार, तीन संभव सूरतों में भाजपा कहीं से सत्‍ता के करीब जाती नहीं दिख रही। उसे अधिकतम 86 सीटें मिलने का अनुमान यादव ने लगाया है। यादव की इसी भविष्‍यवाणी पर चर्चा के लिए न्‍यूज18 चैनल पर उन्‍हें बुलाया गया था। एंकर भूपेंद्र चौबे ने योगेंद्र को चुनाव विश्‍लेषक मानने से इनकार कर दिया और कहा कि वे एक राजनेता हैं, इसलिए उन्‍हें भविष्‍यवाणी करने का अधिकार नहीं है।



इसके अलावा जब योगेंद्र ने कहा कि ‘दिल्‍ली में बहुत सारे पत्रकार हैं जिन्‍होंने पाला बदल लिया है, जो पे-रोल पर हैं, जो हिदायत लेते हैं कि शाम को कार्यक्रम कैसे किया जाए’, तो भूपेंद्र हंसने लगे। भूपेंद्र ने कहा कि ”आप दो पेशों को एक में मिलाने की कोशिश मत करिए।” जवाब में योगेंद्र ने तर्क दिया कि जब भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव परिणाम पर बोल सकते हैं तो वह क्‍यों नहीं। चैनल ने जब ट्विटर पर इस पूरी बहस का वीडियो अपलोड किया तो लोगों ने एंकर के रवैये पर हैरानी जताई।

मल्‍हार टकले ने लिखा, ”आपका एंकर भूपेंद्र चौबे अमित शाह और मोदी की तरह परेशान है और वह गुजरात बीजेपी आईटी सेल वाले की तरह व्‍यवहार कर रहे हैं जो हताशा में लोगों को धमकाता है। यह बेहद चौंकाने वाला है डिबेट शो में पत्रकार इस तरह व्‍यवहार करते हैं।” दुर्गा नेहरू ने कहा, ”भूपेन्‍द्र, हर बार मैं ये क्लिप सुनता हूं जहां आप कहते हैं कि मैं विश्‍वास तोड़ने जा रहा हूं, मुझे लगता है कि आप अपने एक साथी का स्‍टाइल कॉपी कर रहे हैं जो एक चैनल चलाते हैं।” सैम ने कहा, ”चौबे जी, न्‍यूज दिखाते-दिखाते अपने आप को हीरो समझने की गलती कर बैठे।” जसदीप ने लिखा, ”मैं केजरीवाल समर्थक हूं पर जिस तरह से योगेंद्र यादव के साथ भूपेंद्र चौबे व्‍यवहार कर रहे हैं, वह ठीक नहीं है।”

https://twitter.com/MalharTakle/status/941012232275509248


        Loading…

Our Sponsors
Loading...