गुजरात चुनाव: पीएम नरेंद्र मोदी की भरूच रैली में भी खाली दिखीं कुर्सियां, ट्विटर पर उड़ा मजाक

160


गुजरात विधानसभा चुनाव की सरगर्मी लगातार तेज हो रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी राज्‍य में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। रविवार (3 दिसंबर) को उन्‍होंने भरूच में एक रैली को संबोधित किया। मोदी की इस रैली में भी कथित तौर पर उनकी सौराष्ट्र के जसदण की रैली की तरह खाली कुर्सिया देखी गईं। रैली का एक वीडियो (वीडियो की जनसत्ता पुष्टि नहीं करता है।) ट्विटर यूजर जैनेन्द्र कुमार ने शेयर किया है।

जिसमें उन्होंने दावा किया है कि भरूच में प्रधानमंत्री जिस रैली को संबोधित कर रहे हैं वहां बहुत सारी कुर्सिया खाली रहीं। वीडियो में उन्होंने कहा, ‘गुजरात विधानसभा चुनाव में 150 सीटें जीतने का लक्ष्य लेकर चल रही भाजपा के लिए ये चिंताजनक है। क्योंकि पीएम मोदी की सभाओं में भीड़ तो दूर की बात यहां सीटें भी नहीं भर पा रही हैं। यहां चारों तरफ कुर्सियां खाली पड़ी हैं। लगभग एक चौथाई हिस्सा मैदान का खाली है। ऐसा तब है जब प्रधानमंत्री का भाषण चल रहा है।’ बता दें कि वीडियो सामने आने के बाद ट्विटर पर कई यूजर्स ने पीएम मोदी पर तंज कसना शुरू कर  दिया है। देखें वीडियो-

गौरतलब है कि 27 नवंबर को पीएम मोदी का सौराष्ट्र के जसदण में भी चुनावी सभा का वीडियो वायरल हुआ था। बताया जाता है कि तब जनसभा स्थल पर करीब 12,000 कुर्स‍ियां रखी गई थीं। इनमें से 800 खाली रह गईं। न्‍यूज वेबसाइट द क्विंट कॉम ने खूफिया विभाग की रिपोर्ट में ये दावा किया गया था। तब रिपोर्ट लिखने वाले पत्रकार ने बताया कि पीएम का भाषण शुरू होने से ठीक पहले सभास्‍थल का एक बड़ा हिस्सा उन्‍हें भी खाली दिखा था। जबकि, रैली स्थल पर पांच विधानसभा क्षेत्रों के भाजपा प्रत्याशी (जसदण, चोटिला, राजकोट ‘देहात’, जूनागढ़ और गधादा) मौजूद थे।

उस दौरान भी भाजपा के सभास्‍थल में खाली पड़ी कुर्स‍ियों की तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की गई थी। ऐसा ही एक एक वीडियो कांग्रेस नेता सलमान निजामी ने भी ट्विटर पर शेयर किया था। हालांकि इन तस्वीरों और वीडियो की प्रमाणिकता की हम पुष्टि नहीं कर सकते।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...