गुजरात के भाजपा विधायक ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को दी ऐसी धमकी

157

गुजरात में विधानसभा चुनावों का एलान हो चूका है,भाजपा में टिकट के लिए कार्यकर्त्ता खूब जोड़ तोड़ करने में लगे है,वडोदरा जिले के वाघोडिया के विधायक मधु श्रीवास्तव की दबंग छवि है। भाजपा के स्थानीय कार्यकर्त्ता उनसे नाराज़ है और कई कार्यकर्ताओ ने उन्हें टिकट ना देने की पार्टी से मांग की है।



पार्टी में अपने विरोध पर मधु श्रीवास्तव भाजपा कार्यकर्ताओ पर ही उखड़ गये है,उन्होंने कहा है कि जो लोग उनका टिकट कटवाने के लिए हाथ पैर मार रहे है उन सभी को शहर से निकलवा दूंगा। मधु श्रीवास्तव पाच बार से भाजपा विधायक है और उनका अपने इलाके में सिक्का चलता है लेकिन इस बार भाजपा कार्यकर्त्ता उनके खिलाफ है,इसके चलते उन्हें भाजपा के कार्यक्रम में भी नही बुलाया गया।जहाँ वो कई बार से चुनाव आसानी से जीत रहे है लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में पार्टी में ही उनके खिलाफ बगावत है।

        Loading…

मधु श्रीवास्तव ने कहा कि ऐसे लोगो की उनके सामने कोई औकात नही है उनके सम्बन्ध भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह से है,मधु श्रीवास्तव ने यही नही रुके उन्होंने अपने बगावती तेवर दिखाते हुए कहा, “जो लोग मुझे हटाने पर तुले हैं।उनको मेरी खुली धमकी है कि अगर वो बाज नहीं आए तो मैं अपनी जात पर आ जाऊंगा और उनको शहर छुड़वा दूंगा इसमें उन्हें कोई शक नही होना चाहिए।”

बता दे मधु श्रीवास्तव गुजरात दंगो के समय हुए बेस्ट बेकरी काण्ड के वक़्त काफी चर्चा में आये थे उनपर इस काण्ड की मुख्य गवाह जाहिरा शेख को जान से मारने से धमकी देने के आरोप भी लगे थे,मधु श्रीवास्तव पर गुजरात दंगो के दौरान भी दंगा फैलाने के आरोप लगते रहे है।

Our Sponsors
Loading...