गुजरात की भाजपा सरकार ने ‘भगत सिह’ का नाम लेने पर लगाया देशद्रोह, हार्दिक बोले- गोडसे का नाम लेता तो ‘देशभक्त’ होता

173

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट कर कई सवाल खड़े कर दिए हैं। हार्दिक पटेल ने ट्वीट पर लिखा कि, आज से मेरे केस कोर्ट में चलने लगे जिसमें सरकार ने कहा कि, हार्दिक आंदोलन में बार-बार भगतसिंह की बात कही हैं।

मैंने कहाँ की मैं भगतसिंह जैसा बनना चाहता हूँ इसलिए मुझ पर देशद्रोह का मुक़दमा लगा दिया है लेकिन मैं गोडसे बनने की बात करता तो आज मुझ पर देशद्रोह का मुक़दमा नहीं लगता।

देशद्रोह केस की सुनवाई में गुजरात सरकार ने हार्दिक पटेल पर आरोप लगाया कि वह भगत सिंह का नाम बार-बार लिया करते थे। क्या देश में भगत सिंह का नाम लेने वालों पर देशद्रोह का केस लगा दिया जाएगा ? क्या शहीद-ए-आज़म का खिताब भगत सिंह से छीन लिया जाएगा?

पर हार्दिक पटेल ने बड़ी बेबाकी से जवाब देते हुए सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि, क्या मैं महात्मा गांधी के हत्यारे गोडसे का नाम लेता तो देशभक्त हो जाता। हार्दिक पटेल ने कोर्ट से निकलने के बाद कई ट्वीट किए।

गुजरात में भाजपा की दुबारा सरकार बनते ही कोर्ट के धक्के ज़्यादा हो गए, अगर सच में आरोपी होता तो में जेल और कोर्ट के चक्कर में नहीं भाजपा में होता !! न्यायतंत्र पर पूरा विश्वास रखूँगा क्यूँकि सरकार,पुलिस और प्रशासन पर तो विश्वास नहीं हैं।

आपको बता दें कि, गुजरात में भाजपा की दोबारा सरकार बनी है। सत्ता के खिलाफ बोलने वाले हार्दिक पटेल काफी बेबाक माने जाते हैं जो सरकार से सीधा सवाल करते हैं।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...