गुजरात:कांग्रेस का दो और पार्टियों के साथ गठबंधन तय,BJP के खिलाफ एकजुट हुआ विपक्ष

195


अहमदाबाद-कांग्रेस के जनता दल यूनाइटेड शरद गुट के बीच सीटो के तालमेल पर सहमति बनने की खबर है,एक और चौकाने वाली खबर के अनुसार शरद पवार की एनसीपी और कांग्रेस भी गठबंधन बनाने पर तैयार हो गयी है.अभी एनसीपी और जनता दल यूनाइटेड शरद गुट को कितनी सीटे कांग्रेस देने जा रही है इसको लेकर मीडिया में जानकारी नही दी गयी है.





गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत ने मीडिया से वार्ता में कहा कि JDU(शरद गुट) और NCP के साथ कांग्रेस गठबंधन को तैयार है दोनों ही पार्टियों ने कांग्रेस के साथ चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी.उन्होंने कहा कि कांग्रेस JD(U)शरद गुट के लिए कुछ सीटे छोड़ेगी लेकिन अब पार्टी विभाजित है हम शरद यादव और छोटू भाई वसाका से बात कर रहे है.

        Loading…

कांग्रेस ने इशारा किया है,पार्टी एक दो दिन में उम्मीदवारों का एलान कर सकती है.कांग्रेस नेताओ की पाटीदार अमानत आन्दोलन समिति के नेताओ से भी बातचीत चल रही है.गौरतलब है कि भाजपा ने कल 70 उम्मीदवारों का एलान किया है.

गुजरात में इस बार भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की लड़ाई बताई जा रही है.कांग्रेस को हार्दिक पटेल,जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर का साथ मिला है लेकिन इस तिकड़ी से निपटने के लिए भाजपा ने भी ताकत झोंक दी है.

राज्य में 9 और 14 दिसम्बर को दो चरणों में मतदान होना है 18 दिसम्बर को चुनाव नतीजे आयेंगे.

Our Sponsors
Loading...