गिरिराज सिंह पर अभिसार शर्मा का तंज़ : इस वजह से नेवादा बाबु पाक भेजने की बात करते है

181

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यं उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज सिंह पर पटना के दानापुर में एक दलित की जमीन कब्ज़ाने का आरोप लगा है। उनके उपर लगे इस आरोप के बाद विपक्ष जहा भाजपा सरकार को घेर रही है वही एक वरिष्ठ पत्रकार ने उनपर तंज़ किया है।

अभिसार शर्मा का ट्वीट-01

दरअसल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित 33 अन्य लोगों के खिलाफ दानापुर थाने में एससी/एसटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है। उनपर दलित की 2 एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने का आरोप लगा है.

अभिसार शर्मा को दिया गया जवाब-01

इस खबर के सामने आते ही राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि ‘नीतीश जी आपकी नाक के नीचे आपके दुलारे सहयोगी दल के वरिष्ठ नेता और आपके प्यारे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लगभग 3 एकड़ गरीबो की जमीन पर जबरन कब्ज़ा कर लिया है।

क्या आप अब गठबंधन तोड़ेंगे? क्या आप इस्तीफ़ा देंगे अंतरात्मा बाबू? अब कहाँ पानी भर रही है आपकी नैतिकता? है कोई जवाब?’

अभिसार शर्मा को दिया गया जवाब-02

वही केंद्रीय मंत्री पर लगे इस आरोप पर पत्रकार अभिसार शर्मा ने भी चुटकी ली है. वरिष्ठ पत्रकार अभिसार शर्मा ने ट्वीट कर लिखा मुझे लगता है इसलिए पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं ताकि यहां उनकी ज़मीन…..’ एक अन्य ट्वीट में अभिसार ने लिखा, ‘नवादा वाले बाबू ज़रा ज़मीन दिला दो.. ज़मीन दिला दो.. ज़मीन दिला do….’ बता दे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बिहार के नवादा से बीजेपी सांसद हैं।

Our Sponsors
Loading...