खबर अमित शाह की मौजूदगी में अमित शाह हाय हाय, बीजेपी मुर्दाबाद के नारे

213


अहमदाबाद। गुजरात में विधानसभा चुनावो के लिए बीजेपी द्वारा जारी गयी उम्मीदवारों के नाम की पहली सूची के बाद पार्टी में टिकिट वितरण को लेकर असंतोष गहरा गया है।






बीजेपी प्रवक्ता आईके जडेजा को टिकट नहीं मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर पर हल्ला बोल कर अमित शाह हाय हाय और बीजेपी मुर्दाबाद के नारे लगाए।

आई के जडेजा को टिकिट देने की मांग को लेकर भारी तादाद में बीजेपी मुख्यालय पहुंचे आई के जडेजा के समर्थको ने जमकर नारेबाजी की। इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वहां मौजूद थे।

        Loading…

जानकारी के अनुसार बीजेपी कार्यालय पर हंगामा करने वाले लोग क्षेत्रीय समाज के थे। ये लोग पाटीदार को मनाने के लिए बीजेपी द्वारा आई के जडेजा का टिकिट काटकर पाटीदार नेता धनजी भाई को टिकट दिए जाने से नाराज़ थे। विरोध के बाद अमित शाह ने क्षत्रिय समाज को भरोसा दिया कि उनकी बातों को सुना जायेगा. हालांकि प्रदर्शन जारी था।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। इस सूची में 70 उम्मीदवारों के नाम हैं। बीजेपी ने अपनी इस लिस्ट में 49 विधायकों को दोबारा मौका दिया है।

पहली सूची में कांग्रेस से आने वाले नेताओं को भी टिकट दिया गया है। गुजरात में दो चरणों में 9 दिसंबर और 14 दिसंबर को वोट डाले जाने हैं।

Our Sponsors
Loading...