क्या देश का चौकीदार सिर्फ चुनावों में पाकिस्तान को ललकारेगा? अलका बोलीं- माँ का मंगलसूत्र उतरवा लिया अब तो शर्म करो

330

भारतीय कारोबारी कुलभूषण जाधव की माँ और पत्नी से जिस तरह से पाकिस्तान सरकार द्वारा व्यवहार किया गया उससे पूरे भारतीय राजनीति में भारी गुस्सा है।

पाकिस्तानी अधिकारियों ने जाधव से मिलने गईं उनकी पत्नी का मंगलसूत्र और चूड़ियाँ तक उतरवा लीं। जब वह जाधव से मिलने गईं तो उनके माथे पर बिंदी और पैरों में दूसरी चप्पल थी। पाकिस्तान की इस हरकत को अमानवीय माना जा रहा है।


जाधव से उनकी माँ और पत्नी की मुलाकात पर आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने भाजपा पर इसका क्रेडिट लेने की संभावना पर तंज किया है।

उन्होंने कहा कि “चिंता नहीं, पाकिस्तान ने जो भी व्यवहार हमारी माँ-बहन और बेटी के साथ किया है उसका बदला ‘कर्नाटक चुनावों’ में ‘भोगी’ को भेज कर ‘पाकिस्तान से बदला’ लेने का कड़ा फ़ैसला ‘देश के चौकीदार’ द्वारा लिया जा चुका है। अब पाकिस्तान की खैर नही।”

अगले साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। इस कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वहां एक रैली को संबोधित किया।

जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का हाथ होने की बात कही थी उसके संदर्भ में ही अलका ने पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ पर कर्नाटक चुनावों में जाधव मुद्दे को भुनाने को लेकर तंज किया है।

बीजेपी ने पीएम मोदी के बयान को पलटते हुए राज्यसभा में बयान दिया। गुजरात में भाजपा की सरकार बनने के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली ने पीएम मोदी की इस बात से इनकार कर दिया कि गुजरात चुनाव में पाकिस्तान का हाथ था।

पीएम मोदी ने चुनावी भाषण देते हुए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी को देशद्रोही करार दे दिया था।

Courtsey: Bolta Hindustan

        Loading…

Our Sponsors
Loading...