केंद्रीय मंत्री नकवी ने कहा- कांग्रेस का हाथ आतंकवाद के साथ, लोग बोले- ध्रुव सक्सेना को भूल गए क्या ?

313

अहमद पटेल से जुड़े अस्पताल में काम करने वाले एक व्यक्ति का आईएसआईएस से लिंक होने की खबर पर बीजेपी कांग्रेस से जवाब मांग रही थी। उन्होंने कोंग्रेस के  आतंकी कनेक्शन होने की बात की मगर लोगों ने उल्टा उन्हें ही कटघरे में खड़ा कर दिया।

दरअसल केंद्रीय मंत्री नकवी ने राज्यसभा सांसद अहमद पटेल पर आरोप लगाते हुए कहा कि कि आतंकवाद से जुड़े कांग्रेस पार्टी के नेताओं के तार जुड़े है या नहीं इसका दूध का दूध और पानी का पानी होगा। राष्ट्रीय सुरक्षा ऐजंसियां इसकी जांच कर रही है।

वही जब केंद्र मंत्री के इस बयान के लोगों की भी प्रतिकिर्या आना शुरू हो गई है।

Karmanye Wadhikarste‏ नाम के एक यूज़र ने isis जुड़ने वाले ध्रुव सक्सेना का मामला याद कराते हुए पूछा कि आपने क्या एक्शन लिए शिवराज या बीजेपी कार्यकर्ता के खिलाफ ये बताये पहले। 

वहीँ श्री श्री तमपिशाच  नाम के यूज़र ने लिखा गुजरात की बेरोजगारी पर तंज कसते हुए लिखा कि गुजरात मेँ सरकार कब से चला रहे हो, जिम्मेदारी किसकी है ?

वही संदीप यादव नाम के एक यूज़र ने ध्रुव सक्सेना के साथ बीजेपी के फोटो पोस्ट की जिसमें वो बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ नज़र आ रहे है।        

बता दे एंटी टेरेरिज्म स्क्वॉड (एटीएस) ने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए जासूसी का काम करने वाले जिन 11 लोगों को मध्यप्रदेश के चार शहरों से गिरफ्तार किया है, उनमें एक नाम भोपाल के रहने वाले ध्रुव सक्सेना का भी है।

Our Sponsors
Loading...