किरण यादव ने बाबरी मस्जिद को लेकर कहा: ‘कुछ हिन्दुस्तानी गद्दारों ने अंग्रेजों के साथ मिलकर बाबरी मस्जिद में…’

490

हिन्दुस्तान 1800 ई0 में ही आज़ाद हो जाता लेकिन अंग्रेजो नें हम सब हिन्दुस्तानी को धर्म के नाम पर उस समय के कुछ हिन्दुस्तानी गद्दार ने अंग्रेजो से मिलकर बाबरी मस्जिद में मुट्ठी की मूर्ति रख कर अफवाह फैला दिया दो धर्म के बीच नफरत करा दी यही से हिन्दुस्तान बटवारा के तरफ बढ़ चला जब फिर से एक हो कर अंग्रेजो से लड़ाई शुरू की नफरत के जहर पी कर एक धर्म ने अंग्रेजो से लडा़




उस समय हमारे मुस्लिम बहन थी जो अंग्रेजो के जहाज में बम लेकर कूद गई थी अंग्रेजो के जहाज के नष्ट कर दी थी जो हिन्दुस्तान को लूट कर ले जा रहा था 145 साल तक कुछ गद्दार के बजह से हिन्दुस्तान को लूटा रहा अंग्रेजो नें जब हिन्दुस्तान आज़ाद हुआ तो दो भाग में बट गया उस समय के गद्दार आज सत्ता में है।




किरण यादव फेसबुक सनसनी गर्ल के नाम से पुरे सोशल मीडिया में मशहूर हो चुकी है। किरण यादव अक्सर अपनी प्रोफाइल पर खुलकर मोदी सरकार और संघियों के खिलाफ लिखती ही रहती है। किरण यादव बिंदास और बेबाक अंदाज़ में लिखती है।

        Loading…

यही कारण है कि, उनकी पोस्ट सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल भी होती है। उनकी पोस्ट फेसबुक पर बहुत पसंद भी की जाती है और उनके लिखने के अलग अंदाज़ के कारण ही वह मशहूर हो चुकी है। मोदी सरकार के खिलाफ लिखने के कारण आजकल उनकी पोस्ट सोशल मीडिया में बहुत वायरल है।

Our Sponsors
Loading...