एक ही दिन में पूरी दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बनी ये लड़की, जानिए क्या है पूरा मामला

648

ये तो आपने काफी मरतबा सूना होगा के कोई रातो रात आमिर बन गया, लेकिन पहली बार रातो रात एक लड़की पूरी दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी सेलिब्रिटी बन गयी है. सोशल मीडिया के तमाम साइट्स पर हर जगह बस यही एक लड़की छायी हुई है. सोशल मीडिया के दौर में हमने जिन चीजों की कभी कल्पना नहीं की होती है, वह चीजें आजकल हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. सोशल मीडिया के आने के बाद से कई लोगों ने रातों-रात प्रसिद्धि पायी है. यहाँ किसी भी चीज को वायरल होने में जरा भी समय नहीं लगता है.

अक्सर आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर कई ऐसे लोग छा जाते हैं जिनके बारे में पहले से कोई उसे जनता भी नहीं है. अचानक से आते हैं और छा जाते हैं.. ऐसा ही इन दिनों भी देखने को मिल रहा है. वेलेंटाइन डे से ठीक पहले सोशल मीडिया पर रातो-रात छा गयी यह लड़की जिसका नाम प्रिया प्रकाश वारियर है.



दरअसल, इस विडियो क्लिप में प्रिया की अदाएं इतनी पसंद की जा रही हैं कि रातों-रात ही इन्स्टाग्राम पर इसके 1 मिलियन ज्यादा फॉलोअर हो गए. इसके साथ ही प्रिया ने ट्वीटर पर भी धमाल मचा रखा है. ट्वीटर पर इस लड़की का नाम टॉप ट्रेंड में है. यूजर भी ट्वीट करके अपनी दीवानगी बयाँ कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि जिस लड़की का विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है, वह एक मलयाली एक्ट्रेस है. जिसका पूरा नाम प्रिया प्रकाश वारियर है. 18 साल की प्रिया प्रकाश वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं.

प्रिया वारियर ने इंस्टाग्राम पर पॉपुलैरिटी के लगभग सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. बहुत ही कम समय में प्रिय के इंस्टाग्राम पर रिकॉर्ड तोड़ 1 मिलियन से भी जय्दा फॉलोवर्स हो गए है. पॉपुलैरिटी के हिसाब से 1 दिन में सबसे जय्दा फैन फॉलोविंग में प्रिया पूरी दुनिया में तीसरे नंबर पर आ गयी है.



प्रिया सोशल मीडिया साइट्स पर रातो रात इतनी जय्दा पॉपुलर हो गयी है के सारा सोशल मीडिया इसके वीडियो और तस्वीरों से भरा पड़ा हुआ है. सबसे पहले प्रिया का एक वीडियो आया जो आग कि तरह फैल गया, इस वीडियो में दो स्टूडेंट अपने प्यार का इजहार आंखों से कर रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने की असल वजह इस वीडियो में दिखाई दे रही लड़की प्रिय प्रकाश है. जिसने अपनी आंखों से प्यार का इजहार कुछ इस अंदाज में किया है कि हर कोई उसका दिवाना हो जाये.

प्रिया प्रकाश वारियर का वायरल होने वाला वीडयो

वीडियो में जो लड़की है उसका नाम प्रिया प्रकाश है. प्रिया इतनी खूबसूरत है कि उसे देखकर यूजर्स ने इस वीडियो को बहुत बड़े पैमाने पर शेयर करना शुरू कर दिया और इसका और मिम बनाना शुरू कर दिया. फिर क्या था देखते ही देखते जंगल में आग की तरह यह लड़की पुरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पूरी तरह से छा गयी.




 

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी अब तक इस वीडियो को एक दिन में ही लाखों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं. दरअसल, यह वीडियो एक मलयाली गाने का है, जो मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है. वीडियो में प्रिया प्रकाश ने आंखों के इशारे से प्यार का ऐसा इजहार किया है कि सबको दिवाना बना दिया है.

प्रिया इन दिनों त्रिशूर के ही विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. उनकी डेब्यू फिल्म Oru Adaar Love के गाने Manikya Malaraya की एक विडियो क्लिप की वजह से प्रिय फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही पुरी दुनिया में पॉपुलर हो गयी है. इस गाने के स्कूल के बच्चों के ऊपर फिल्माया गया है. इस गाने को 1 ही दिनों में लगभग 10 लाख से भी जय्दा लोग देख चुके हैं. लगातार गाने को देखने वालों की संख्या बढती ही जा रही है. अगर आप भी इस लड़की की अदाएं देखेंगे तो यकीनन आप भी दीवाने हो जायेंगे.

        Loading…

Our Sponsors
Loading...