इस विवादित वीडियो को लेकर जेल में बंद हनीप्रीत की मां ने राखी सावंत को भेजा 5 करोड़ का मानहानि नोटिस

62

अभिनेत्री राखी सावंत एक और कानूनी विवाद में फंसती नजर आ रही है। रियल लाइफ हनीप्रीत की मां ने रील लाइफ ‘हनीप्रीत’ को मानहानि का नोटिस भेजा है। बता दें कि अभिनेत्री राखी सावंत बाबा राम रहीम पर बन रही एक फिल्म में हनीप्रीत इंन्सा का किरदार निभा रही है। हनीप्रीत इन्सां खुद को राम रहीम की मुंहबोली बेटी बताती है। हनीप्रीत इन्सां की मां आशा तनेजा ने अपने वकील मोमिन मलिक के जरिये राखी सावंत को 5 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है और राखी सावंत से रेप के दोषी राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते को लेकर दिये बयानों को वापस लेने की मांग की है।

वकील मोमिन मलिक के मुताबिक अगर राखी सावंत ऐसा नहीं करती है तो उस पर 5 करोड़ रुपये के मानहानि का मुकदमा किया जाएगा। आशा तनेजा ने आरोप लगाया कि राम रहीम के साथ हनीप्रीत के बारे में बयान देकर राखी सावंत ने उनकी बेटी को बदनाम किया है।

राम-रहीम इस वक्त जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। राम रहीम को पंचकुला की अदालत द्वारा रेप के मामले में दोषी करार दिये जाने के बाद इस मामले में राखी सावंत ने कई बयान दिये थे। राखी सावंत ने दावा किया था कि वह गुरमीत राम रहीम से कई बार मिल चुकी है और राम रहीम की उसमें दिलचस्पी है। राखी सावंत ने हनीप्रीत पर भी बयान दिया था। राखी ने कहा था कि बाबा तो मुझे पसंद करते थे, लेकिन हनीप्रीत इस वजह से मुझसे चिढ़ गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने कहा कि था कि हनीप्रीत ने गुरमीत को उससे अलग रहने की धमकी दे दी।

राखी के मुताबिक राम रहीम ने उसे अपने जन्मदिन पर डेरा बुलाया था, इस दौरान गुरमीत और राखी की नजदीकी से हनीप्रीत खफा हो गई थी। राखी का कहना है कि राम रहीम से उसकी नजदीकी हनीप्रीत को पसंद नहीं थी। राम रहीम को सजा सुनाये जाने के बाद हनीप्रीत पर पंचकुला और हरियाणा में हिंसा भड़काने का आरोप लगा था। हनीप्रीत कई दिनों तक पुलिस से बचती रही, लेकिन जब पुलिस का दबाव बढ़ा तो उसने सरेंडर किया।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...