इस वजह से भड़क उठे भाजपा सांसद, सीएम योगी आदित्यनाथ को कहे अपशब्द: देखें विडियो

352


मऊ-घोसी लोकसभा सीट से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर अपनी ही पार्टी पर भड़के हुए है, ईनायडू न्यूज़ की एक खबर के अनुसार राजभर ने अवैध खनन पर बोलते हुए पुलिस और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को ही गाली दे दी है। गौरतलब है कि सांसद ने पिछले सीनों थाना सरायलाखन्सी क्षेत्र के चांदमारी इमिलिया में अवैध खनन कर रहे एक जेसीबी मशीन और मिट्टी लदे सात ट्रैक्टर को पकड़वाया था लेकिन बाद में थाने के दारोगा द्वारा उनको बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया।

भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर.

इस बात से भाजपा सांसद हरिनारायण राजभर दुखी है इसको लेकर उन्होंने दारोगा के खिलाफ कार्रवाई करने को लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक को पत्र भेजा गया।इसी मामले पर बोलते हुए सांसद ने मीडिया के सामने ही पुलिस सहित मुख्यमंत्री तक को अपशब्द कह डाले,सांसद हरिनारायण ने काह कि वो योगी जाने…योगी प्रोटोकॉल का(गाली)…अब पुलिस (गाली)का काम।।हम करे तो खनन और गाडी अवैध खनन की गाडी पकड़वाये तो ये है हमारी हालत।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ.

सांसद हरिनारायण राजभर के द्वारा अपशब्द का ये पहला मामला नही है इससे पहले भी वो कई बार गन्दी गन्दी गाली दे चुके है कुछ साल पहले उन्होंने सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को भी पूरी प्रेस कांफ्रेंस में गाली ही दी थी और ये भी कहा था कि ये लोग उनका कुछ बिगाड़ नही सकते है।

सांसद राजभर का अपनी ही पार्टी के बड़े नेता एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर की गयी टिप्पड़ी से जिले के भाजपा नेता सकते में है,अभी तक किसी नेता ने कोई प्रतिक्रिया नही दी है।ख़ास बात ये है अब तक राजभर के विवादित बयानों पर भाजपा कन्नी काट कर ही रफा दफा करती रही है लेकिन इस बार मामला भाजपा के मुख्य मंत्री का है देखने वाली बात है कि पार्टी उनपर कोई कार्यवाई करती है या फिर चुपचाप पहले के तरह खामोश हो जाती है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...