इस बच्चे ने लाइव डिबेट शो पर बीजेपी नेता की लगा दी क्लास: देखें विडियो

245


गुजरात में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं। एक दौर का मतदान 9 दिसंबर को हो गया। अब 14 दिसंबर को गुजरात की बची हुई सीटों पर मतदान होगा। पिछले 22 सालों से गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। 15 साल तो स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के सीएम रह चुके हैं।

गुजरात में भाजपा का बुरा हाल.


जहां बीजेपी इस बार भी चुनाव में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त है तो वहीं कांग्रेस भी पूरे जी जान से ताल ठोक रही है। कांग्रेस के प्रवक्ता भी लोगों और मीडिया के बीच जाकर भाजपा सरकार की कमियां और अपने विज़न को सामने रख रहे हैं। मीडिया और जनता से रूबरू होते हुए ऐसे ही एक लाइव डिबेट शो में एक छोटे से बच्चे ने बीजेपी नेता पर ऐसे आरोप लगाए कि वहां मौजूद सभी लोग देखते रह गए।

लाइव डिबेट कर स्क्रीनशॉट.

दरअसल हिंदी न्यूज़ चैनल आज तक पर गुजरात चुनाव को लेकर वडोदरा में एक लाइव डिबेट शो रखा गया था। इस शो में कांग्रेस और बीजेपी के प्रतिनिधि के साथ ही बड़ी संख्या में आम जनता भी मौजूद थी। मंच पर भारतीय जनता पार्टी के नेता को अपना गुणगान करता देख वहां मौजूद एक 10-11 साल का बच्चा खड़ा हो गया और सवाल पूछने लगा। शो की एंकरिंग कर रहीं अंजना ओम कश्यप ने भी माइक बच्चे की तरफ बढ़ा दिया।

माइक सामने आते ही बच्चे ने बीजेपी पर आरोप लगाने शुरू कर दिये। बच्चे ने कहा कि मुझे और मेरे जैसे यहां के हजारों बच्चों को अपने भविष्य की चिंता हो रही है। बच्चे ने मंच पर खड़े बीजेपी नेता की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं इन अंकल से सवाल पूछता हूं। इनके म्युनिसिपल कमिश्नर आते हैं और कहते हैं कि तीन दिन में मकान खाली कर दो वर्ना हम मकान तोड़ देंगे। बच्चे ने पूछा कि ये इनकी धमकी है। ऐसा हम धमकी नहीं सुनेंगे। बच्चे ने जिस गुस्से से सवाल पूछा उसे देख इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...