इस दरिंदे ने लव जिहाद के नाम पर मुस्लिम मजदूर को काट कर लगा दी आग, विडियो कर दिया वायरल

950


राजस्थान के राजसमंद शहर में कलेक्टर दफ्तर से महज 600 मीटर की दूरी पर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया है। लव जिहाद के नाम पर एक शखस की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। सरकार ने केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

पुलिस से पूछताछ में आरोपी शंभू दयाल रैगर ने बताया कि कुछ वर्षों से वह अपने मुहल्ले की लड़की के साथ रह रहा था। दोनों साथ में काम करते थे। लेकिन बाद में वो लड़की उसे छोड़कर मृतक भुट्टा शेख के पास रहने लगी थी। आरोपी और भुट्टा शेख दोस्त थे। एक ही मोहल्ले में रहते थे। भुट्टा शेख के कमरे में उसके आठ अन्य साथी भी साथ रहते थे।

आरोपी शंभू दयाल रैगर.

गर्लफ्रेंड के चले जाने से नाराज आरोपी शंभू दयाल रैगर ने बुधवार को भुट्टा शेख के कमरे पर गया। वहां उसे बंद कर जमकर मारा पीटा। इसके बाद अपने साथियों की मदद से उसे सुनसान जगह पर ले गया। वहां उसे काटकर जला डाला। उसने अपने साथ अपनी गर्लफ्रेंड को भी ले गया था। उसने गर्लफ्रेंड को भुट्टा शेख का लाइव मर्डर दिखाया।

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बताया कि पिछले कई दिनों से मर्डर की प्लानिंग कर रहा था। इसलिए उसने इंटरनेट पर लव जिहाद के बारे में पढ़ा। इतना ही नहीं तीन पन्नों का एक नोट भी लिखा। आरोरी ने पुलिस को बताया कि उसके मोहल्ले से दो लड़कियां गायब हुई थी, जिन्हें भुट्टा शेख ने ही भगाया था। हालांकि इस बात की पुष्टि अबतक नही हो पाई है।

मृतक की जांच करते अधिकारी.

इस घटना के बाद से रैगरों के मोहल्ले से लोग भागे हुए हैं। पुलिस ने पूछताछ के लिए शंभू दयाल के साथ ही उसके करीब आठ दोस्तों को गिरफ्तार किया है। मौत के वीडियो में एक स्कूटी और एक बाइक दिख रही है। ऐसे में पुलिस को लगता है कि एक से ज्यादा लोग इस वारदात में शामिल थे। पुलिस आरोपियों से पूछताछ के साथ ही जांच कर रही है।

डर की वजह से यूपी, बिहार और बंगाल के मजदूर राजसमंद छोड़कर भागने लगे हैं। यहां करीब 2000 बाहरी मजदूर कंस्ट्रक्शन के काम में लगे हुए थे। मृतक भुट्टा शेख भी यहां पर सीसी रोड को ढालने का काम करता था। शंभू दयाल पीडब्लूडी में ठेकेदारी का काम करता है। दोनों दोस्त थे और मृतक इसके लिए पश्चिम बंगाल से मजदूर लेकर आता था।

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें आरोपी शंभू दयाल मृतक भुट्टा शेख को पहले जमकर मारता पीटता है। इसके बाद उसे धारदार हथियार से काट देता है। उसका इतने से भी मन नहीं भरता, तो अपनी स्कूटी से पेट्रोल निकालकर उस पर छिड़कता है। फिर उसे आग के हवाले कर देता है। इस वारदात से इलाके में सनसनी है।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...