इस आप नेता ने लाइव डिबेट पर अंजना ओम कश्यप की कर दी बोलती बंद: विडियो

904

दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ने राज्य सभा चुनाव के लिए तीन उम्मीदवारों का एलान कर दिया है। पार्टी की तरफ से संजय सिंह, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता उम्मीदवार बनाए गए हैं। गुरुवार (04 जनवरी) को तीनों उम्मीदवार नामांकन दाखिल करेंगे। तीनों का चुना जाना लगभग तय है। पूर्व कांग्रेसी और व्यवसायी सुशील गुप्ता और चार्टर्ड अकाउंटेंट एनडी गुप्ता को उम्मीदवार बनाए जाने पर आप के अंदर और बाहर बवाल खड़ा हो गया है।

President Ram Nath Kovind.


आरोप लगाए जा रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल ने पैसे लेकर करोड़पति सुशील गुप्ता को राज्यसभा का टिकट दिया है। आप के प्रवक्ता ने इसका खंडन किया है और उल्टे आरोप लगाया है कि जब राष्ट्रपति उम्मीदवार के रूप में बीजेपी ने रामनाथ कोविंद को खड़ा किया था तब किसी ने हंगामा क्यों नहीं किया?

‘आजतक’ के लाइव डिबेट शो ‘हल्ला बोल’ में जब शो की होस्ट और एंकर अंजना ओम कश्यप ने आप नेता से पूछा कि सुशील गुप्ता को ही उम्मीदवार क्यों बनाया तो आप के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि जब बीजेपी ने अंधेरे से निकालकर रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया था, तब आप कहां थीं, क्यों चुप थीं?

AAP Leader Saurabh Bhardwaj.

भारद्वाज ने कहा कि उस वक्त आपकी पत्रकारिता कहां गई थी? उन्होंने कहा कि आपने बीजेपी से यह क्यों नहीं पूछा कि लालकृष्ण आडवाणी या मुरली मनोहर जोशी को उम्मीदवार क्यों नहीं बनाया? आप नेता ने कहा कि अगर आपने ऐसा पूछा होता तो आज भी यह सवाल पूछ सकती थीं।

बता दें कि आप ने दिल्ली की तीन राज्य सभा सीटों के लिए पीएसी प्रमुख संजय सिंह, दिल्ली के व्यवसायी सुशील गुप्ता और चार्टर्ड अकाउंटेंट नारायण दास गुप्ता को उम्मीदवार बनाया है। इनमें से एक पार्टी के अंदर से तो बाकी दो बाहरी लोगों को उम्मीदवार बनाया गया है।

हालांकि, पार्टी की ओर से दावा किया गया है कि जिन दो लोगों को बाहरी कहा जा रहा है वे भी पार्टी के अंदर के लोग हैं। बहरहाल, आप में एक नया संकट शुरू हो गया है। आप के संस्थापक सदस्य और कवि कुमार विश्वास ने पार्टी आलाकमान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विश्वास ने तंज कसते हुए कहा है कि जिन लोगों ने लंबे समय से पार्टी में क्रांतिकारी काम किए हैं उन्हें टिकट मिलने पर बधाई।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...