आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था BJP नेता, छापेमारी के दौरान मिली सेक्स CD और वियाग्रा

4665


लखनऊ के रिहायशी इलाके गोमती नगर में चल रहे एक आयुर्वेदिक मसाज पार्लर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो आस पास के लोग हैरान रह गए। खुद पुलिस भी छापेमारी के दौरान हैरान थी कि आयुर्वेद के नाम पर चलने वाले इस मसाज पार्लर में छोटे-छोटे केबिन क्यों बने हैं।






जैसे ही पुलिस एक-एक कर उन केबिनों में घुसना शुरू किया तो साफ हो गया कि इस आयुर्वेदिक मसाज पार्लर की सच्चाई भी अन्य मसाज पार्लर वाली ही है। पुलिस ने मौके से 7 युवतियों समेत 2 संचालकों को गिरफ्तार किया है।

स्पेक्टर गोमतीनगर आनंद प्रकाश शुक्ला के मुताबिक विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट संचालित होने की सूचना मिली थी। शुक्रवार रात करीब 10 बजे बिल्डिंग की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयों आपत्तिजनक हालत में मौजूद मिले। पुलिस को देखते ही भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले।

        Loading…

बताया जा रहा है कि ये मसाज पार्लर एक बीजेपी नेता का है। हालांकि पुलिस ने अभी तक ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है और कहा है कि संचालक किसी भी पार्टी से तालुक नहीं रखता हैष लेकिन लोग दबी जुवान में बता रहे हैं कि इस पार्लक का एक पार्टन और भी हो बीजेपी का नेता था और आयुर्वेदिक मसाज पार्लर खोलने का आइडिया उसी का था।

पार्लर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो पुलिस को वहां से पुलिस को तलाशी के दौरान अश्लील फिल्मों की सीडी, यौन वर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले।

Our Sponsors
Loading...