आमने-सामने टकराए PM मोदी और राहुल गांधी, लोग बोले- जनता का गुस्सा राहुल की आंखों में दिख रहा है

913

देश आज ‘लौहपुरुष’ सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मना रहा है। इस मौके पर आज संसद भवन के सेंट्रल हॉल में सभी पार्टी के नेता साथ आये।

लेकिन इस मौके पर इंडियन एक्सप्रेस के एक पत्रकार ने कुछ ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद कर ली जिसकी चर्चा हो रही है। ये तस्वीर थी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी। तस्वीर को लेकर कई सारी बातें सोशल मीडिया पर हो रही है। सभी अपने विचार इस फोटो लिए रख रहे है।




आमतौर पर पीएम मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी एक दूसरे पर हमला बोल रहते। मगर साल में कई ऐसे मौके आते है जब सभी दल के नेता किसी न किसी जयंती पर एक दूसरे से टकरा जाते है। अब क्योकिं सोशल मीडिया पर दौर है।

        Loading…

फोटो वायरल होते देर नहीं होती और लोगों की अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर देते है। सोशल मीडिया पर ऐसा कुछ हुआ। इस तस्वीर को देखते ही लोगों ने अलग अलग कमेंट किये। कोई इसे एक बेहतरीन फोटो बता रहा तो कोई इसमें पीएम मोदी के सामने राहुल गाँधी के आत्मविश्वास की तारीफ कर रहा है।

इसी संदर्भ में एस के ठाकुर नाम के यूज़र ने इस फोटो का विवरण ऐसे दिया कि तुमने तो हद कर दी, और आप ने भी नींद हराम कर रखा है, मैं इसमें नहीं बोलुगीं।

वही नेशनफर्स्ट नाम के यूज़र ने लिखा कि राहुल गाँधी इस तस्वीर में ज्यादा समझदार दिख रहे है और पीएम मोदी अपने बचाव में दिखाई दे रहे है। ऐसा लग रहा है मानो कह रहे हो दूर रहो मेरे से।

अनिल ने इस पिक में राहुल को घूरते हुए पाया और पीएम मोदी को नज़रंदाज़ करते।

कुमार गौरव पाण्डेय ने इस तस्वीर पर कहा कि तस्वीर में साफ़ दिख रहा है कि पीएम मोदी राहुल गाँधी से उलजना नहीं चाहते और वही राहुल गाँधी लगातर देखे जा रहे है पीएम मोदी की आखों में।

Our Sponsors
Loading...