आतंकवादियों को सबक सिखाने के लिए २०हजार संघ सेवक कश्मीर रवाना!

862

नागपुर : देश का सबसे बड़ा स्वघोषित राष्ट्रवादी संगठन ‘राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ’ यानी कि RSS ने आतंकियों को सबक सिखाने का फैसला कर लिया है।

सीमा पर रोज रोज हो रहे हो रहे आतंकी गतिविधियों और गृहमंत्री राजनाथ सिंह की सिर्फ ‘कड़ी निंदा’ से आहत होकर RSS प्रमुख मोहन भागवत ने फैसला किया है कि वो २० हजार लाठी बंद स्वयं सेवकों को आतंकियों को कड़ा जवाब देने के लिए कश्मीर रवाना करेंगे।



इस बारे में जब हमने सर संघ संचालक मोहन भागवत जी से बात की तो उन्होंने लगभग गरजते हुए बताया कि ‘अब बस, बहुत हो चुका है, कड़ी निंदा से काम नही चलेगा, ये मुस्लिम आतंकी हमारे हिन्दू सैनिकों को मारते रहेंगे और हम सिर्फ कड़ी निंदा करते रहेंगे ऐसा नही होगा अब। मैंने फैसला किया कि मैं अपने २० हजार स्वयं सेवकों को कश्मीर भेजूंगा, ताकि वो लाठियों से पीट पीटकर उन आतंकियों का पिछवाड़ा सुजा दें।’

(कश्मीर रवाना होते हुए लाठी बन्द स्वयं सेवक )

मोहन भगवत के इस फैसले को हिन्दू गौ रक्षा दल के प्रमुख का भी पूर्ण समर्थन मिला है, उनका कहना है कि हम भी अपने ५ हजार लाठीबन्द गौ रक्षकों को कश्मीर भेजेंगे। बस मैं उन्हें ये बता दूंगा कि सभी आतंकी गौ तस्कर हैं, सभी के सभी मुस्लिम हैं। सभी के घर बीफ रखा है। इसके बाद आतंकियो के घर न फूंक जाएं तो मेरा नाम नहीं।

        Loading…

Our Sponsors
Loading...