अमित शाह औऱ बेटे जय शाह के लिए उपलब्धि थी नोटबंदी, बाप की 300, बेटे की 16 हजार गुना संपत्ति बढ़ी : लालू यादव

223

कुछ समय पहले खबर आई थी कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कि संपत्ति 300 गुना बढ़ गई है। जिसके बाद विपक्ष ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था।






लेकिन कुछ समय बाद ही एक खबर ऐसी आई जिसने राजनीति में भूचाल ला दिया। अमित शाह के बेटे जय शाह की कंपनी का टर्न ओवर 16 हजार गुना बढ़ गया है। इस खबर के सामने आते ही हर तरफ बीजेपी की आलोचना होनी शुरू हो गई।




आज देश नोटबंदी की बरसी बना रहा है तो वहीं बीजेपी लोगों को नोटबंदी से हुए फायदे गिना रही है। नोटबंदी, अमित शाह और उनके बेटे की बढ़ी संपत्ति को लेकर आजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एक ट्वीट किया है।

        Loading…

ट्वीट के जरिए लालू ने मोदी सरकार के साथ-साथ अमित शाह पर भी निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि, अमित शाह की आय 300 गुना बढ़ी और उनके बेटे की 16000 गुना बढ़ी। क्या यही है नोटबंदी की अंतिम उपलब्धि।

बता दें कि देशभर में आज नोटंबदी को लेकर विपक्ष काला दिवस मना रहा है। ऐसे में आरजेडी प्रमुख का ट्वीट आना बीजेपी और अमित शाह पर सवाल खड़ा करता है।

क्या सच में देश का विकास हुआ है? क्या सच में लोगों को नोटबंदी से फायदा हुआ है? क्या देश से आतंकवाद खत्म होगा? क्या देश में बेरोजगार खत्म होगा?

Courtsey: Bolta Hindustan

Our Sponsors
Loading...